उज्जैन: GAIL गैस प्लांट में हुआ बड़ा हादसा, 2 मजदूरों की मौत
उज्जैन: GAIL गैस प्लांट में हुआ बड़ा हादसा, 2 मजदूरों की मौत
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक भीषण हादसा हो गया है। मिली जानकारी के तहत जिले के घट्टिया तहसील की गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड गेल के LPG गैस बॉटलिंग प्लांट में बीते गुरुवार की रात दो लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है यह दोनों मजदूर एलपीजी बॉटलिंग प्लांट की सफाई कर रहे थे। उसी बीच ये दोनों उसमें गिर गए जिस कारण दोनों की मौत हो गई। मिली जानकारी के तहत दोनों के शवों को देर रात तक नहीं निकाला जा सका।

वहीं नागदा के ग्रेसिम इंडस्ट्रीज से टीम पहुंची है। इसी के साथ प्रशासन एनडीआरएफ और इंडस्ट्रीयल हेल्थ एंड सेफ्टी ऑफिसर की टीम भी लगातार संपर्क में है। बताया जा रहा है एडीएम संतोष टैगोर ने इस बारे में बात करते हुए कहा है कि ''शवों को निकालने की प्रक्रिया जटिल है। हम इस दिशा में काम कर रहे हैं।'' आप सभी को बता दें कि जैसे ही इस हादसे की सूचना परिवार के लोगों को लगी तो वो उसी समय प्लांट आए, लेकिन किसी को भी प्लांट में जाने की इजाजत नहीं है।

उसके बाद परिजनों को अंदर नहीं जाने देने से नाराज करणी सेना के पदाधिकारियों ने उज्जैन-आगर-झालावाड़ मार्ग जाम कर दिया, लेकिन करीब 10 मिनट बाद ही घट्टिया पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हटाकर रास्ता खोल दिया था। बताया जा रहा है यह हादसा दोपहर 3।30 बजे हुआ था। वहीं मृतकों के नाम लखनसिंह राजपूत निवासी लाबीखेड़ी और राजेंद्रसिंह राजपूत निवासी ग्राम जलवा थाना राघवी हैं। इस घटना के बारे में जानकारी प्रशासन को शाम 5।30 बजे दी गई और इसके बाद से ही अफसर मौके पर मौजूद हैं।

रतलाम के गोदाम में लगी भयंकर आग, प्रभावित हुए कई घर

मंदिर के मुख्य पुजारी की गुंडों ने की गोली मारकर हत्या

पूजा के लिए 16 अक्टूबर को खुलेगा सबरीमाला अयप्पा मंदिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -