दर्दनाक हादसा: सब्जी से भरा वाहन खाई में पलटा

सिरमौर: दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म और घटनाओं की वारदात आज लोगों के लिए बड़ी परेशानी का कारण बनती जा रही है, हर दिन कही न कही से कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ ही जाती है जो रूह को पूरी तरह से हिला देती है. कभी कहीं से किसी के मौत की खबर तो कभी भीषण हादसों ने लोगों के दिल और दिमाग में कोहराम पैदा कर दिया है. वहीं सिरमौर जिले के रोनहाट में सब्जी से लदी एक पिकअप गाड़ी 300 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई. हादसे में पिकअप में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार सब्जी लेकर एक पिकअप गाड़ी एचपी 85-4700 रोनहाट से ठियोग की तरफ जा रही थी. अचानक रोनहाट से करीब चार किलोमीटर दूर धाऊ की धार नमक स्थान पर चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और पिकअप 300 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुबह मवेशियों के लिए घास लेने गए लोगों ने जब नाले में गिरी गाड़ी को देखा तो इसकी सूचना पुलिस और स्थानीय लोगों को दी. राहत और बचाव कार्य के लिए स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे लेकिन दोनों युवकों ने देर रात ही मौके पर दम तोड़ दिया था. मृतकों की पहचान अमित कुमार पुत्र कुंदन सिंह उम्र 27 वर्ष निवासी गांव कठोला उप तहसील रोनहाट व कृष्ण पुत्र चत्तर सिंह उम्र 29 वर्ष निवासी गांव रोनहाट के रूप में हुई है.

वहीं इस बात का पता चला है कि नायब तहसीलदार जयराम शर्मा ने बताया कि प्रशासन की तरफ से मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार रुपये की फौरी राहत जारी की गई है. शिलाई पुलिस थाना के प्रभारी मस्त राम ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है. मामला दर्ज करके दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

लॉकडाउन-4 में और सख्त हुई इंदौर पुलिस, नियम तोड़ने वालों को ऐसे सीखा रही सबक

घर जाने की चाह में भूले सारे दर्द, ऐसे हजारों किलोमीटर सफर तय कर रहे है मजदूर

भारत में फंसे 143 अफगानी नागरिकों को लेकर काबुल लौटा विशेष विमान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -