देश की सुरक्षा में पकिस्तान की सेंध, नागपुर से 2 ISI एजेंट गिरफ्तार

Nov 10 2018 05:23 PM
देश की सुरक्षा में पकिस्तान की सेंध, नागपुर से 2 ISI एजेंट गिरफ्तार

नागपुर. एक तरफ देश की सरकार देश की सुरक्षा के लिए करोड़ों अरबो रुपये खर्च कर रही है और भर्ती सेना और सुरक्षा बल भी देश की सुरक्षा के लिए सीमा पर विसम परिस्थितियों में भी तैनात रहते है तो वही दूसरी ओर इन सब के बावजूद भी देश की सुरक्षा में बड़ी चूक होने के मामले भी सामने आने लगे है. इस कड़ी में आज देश की सुरक्षा को झटका देने वाली एक और खबर सामने आई है. 

प्रियांक ने शेयर की एक्स के साथ खूबसूरत तस्वीर और कहा- 'मैं बुरा नहीं....'

दरअसल भारतीय सेना और नागपुर पुलिस ने हाल ही में महराष्ट्र के नागपुर के भालदारपुर से पाकिस्तान की खुफिया एंजेसी आईएसआई के दो संदिग्ध एजेंट्स को गिरफ्तार किया है.  इन एजेंट्स को भारतीय सेना और नागपुर पुलिस की एटीएस ने अपनी संयुक्त कार्रवाई के तहत गिरफ्तार किया है. देश की एक प्रतिष्ठि मीडिया एजेंसी ने हाल ही में पेश की अपनी एक रिपोर्ट में इस खबर का दावा किया है. इस रिपोर्ट में यह दावा भी किया गया है कि पुलिस को शक है कि अभी भी ISI के तीन अन्य एजेंट इलाके में सक्रिय हैं और पुलिस ने उनकी तलाशी करना भी शुरू कर दिया है. 

शादी के पहले ही ससुराल में मनाई इस टीवी एक्ट्रेस ने दिवाली

इस मामले में पुलिस का कहना है कि सेना के उच्च अधिकारीयों को हाल ही में देश की ख़ुफ़िया एजेंसियों से इस इलाके में ISI एजेंट्स के सक्रिय होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद पुलिस और सेना ने संयुक्त कार्यवाई करते हुए इन जासूसों को गिरफ्तार कर लिया है. 

ख़बरें और भी 

श्रीलंका के हालातों पर करीबी नज़र रख रहा है अमेरिका

5 महीने छुपाई प्रेग्नेंसी की बात, तो क्या पापा बनने वाले हैं रवि दुबे?

Video: गलती से किसी और की कार में जा बैठी दिव्यांका, गुस्से में लाल पति ने किया यह काम

?