इस सप्ताह बाजारों में दो आईपीओ होंगे शुरू
इस सप्ताह बाजारों में दो आईपीओ होंगे शुरू
Share:

आईआरएफसी (इंडियन रेलवे फाइनेंस कॉर्पोरेशन) और सिकोइया कैपिटल-समर्थित इंडिगो पेंट्स इस सप्ताह अपने शुरुआती शेयर-बिक्री प्रस्तावों के साथ बाजार में हिट करने के लिए तैयार हैं, जो अनुमानित 5,800 करोड़ रुपये से अधिक है। कंपनियां एक इक्विटी बाजार से लाभान्वित होने की उम्मीद कर रही हैं, जो तरलता से भरा है और नए खुदरा निवेशकों में तेज वृद्धि देखी गई है। इंडियन रेलवे फाइनेंस कॉरपोरेशन (IRFC) की तीन-दिवसीय प्रारंभिक बिक्री 18-20 जनवरी के दौरान सार्वजनिक सदस्यता के लिए खुली होगी, जबकि इंडिगो पेंट्स का आईपीओ 20 जनवरी को खुलेगा और 22 जनवरी को समाप्त होगा।

IRFC IPO में 178.20 करोड़ शेयर शामिल हैं, जिसमें 118.80 करोड़ तक का ताजा मुद्दा और सरकार द्वारा 59.40 करोड़ शेयरों की बिक्री की पेशकश शामिल है। मूल्य बैंड 25- 26 रुपये प्रति इक्विटी शेयर की सीमा में तय किया गया है और मूल्य बैंड के ऊपरी छोर पर, आईपीओ 4,633.4 करोड़ रुपये प्राप्त करने की उम्मीद है। शुक्रवार को कंपनी ने एंकर निवेशकों से 1,390 करोड़ रुपये जुटाए।

आईआरएफसी, 1986 में स्थापित, घरेलू और विदेशी बाजारों से धन जुटाने के लिए भारतीय रेलवे का एक समर्पित वित्तपोषण शाखा है। इसका प्राथमिक उद्देश्य भारतीय रेलवे की "अतिरिक्त-बजटीय संसाधनों" की आवश्यकता के प्रमुख भाग को बाजार की उधारी के माध्यम से सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी दरों और शर्तों पर पूरा करना है।

भारत स्थानीय सामग्री में जारी रखेगा निवेश

लग्जरी कार निर्माता मर्सिडीज की नई बैटरी चालित कार की इस दिन होगी शुरुआत

गणतंत्र दिवस परेड रिहर्सल से पहले दिल्ली यातायात पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -