जेनेसविले स्थित एक डुप्लेक्स में विस्फोट, दो लोग घायल
जेनेसविले स्थित एक डुप्लेक्स में विस्फोट, दो लोग घायल
Share:

वाशिंगटन: जेन्सविले फायर बटालियन के प्रमुख रॉन बॉमकैंप ने कहा कि जेनसविले में एक डुप्लेक्स में सोमवार रात विस्फोट हो गया, जब किसी ने प्राकृतिक गैस रिसाव के पास सिगरेट जला ली। हॉथोर्न एवेन्यू के 800 ब्लॉक में डुप्लेक्स के दो निवासियों को मर्चेवेल्थ अस्पताल और जनुविले के ट्रॉमा सेंटर में ले जाया गया। बोम्कम्प ने कहा, एक निवासी गंभीर घायल हो गया। जबकि दूसरा मामूली घायल हुआ। एक कुत्ते को भी डुप्लेक्स से बचाया गया और एक आपातकालीन पशु अस्पताल में ले जाया गया।

उन्होंने बताया कि घायल निवासी अलग-अलग इकाइयों में रहते हैं। एक इकाई को भारी नुकसान हुआ और दूसरे को धुएं से नुकसान हुआ। उन्होंने कहा कि एक निवासी को वॉटर हीटर के पास कई दिनों से गैस की गंध आ रही थी और यहीं पर विस्फोट हुआ है। बोम्कम्प ने कहा कि उन्हें नहीं पता है कि विस्फोट से पहले गंध की सूचना दमकल विभाग को दी गई थी या नहीं। घटनास्थल पर मौजूद कई पड़ोसियों ने कहा कि उन्होंने अपने घरों को हिलते हुए महसूस किया और तेज आवाज सुनी।

जर्मर्स एयर्स ने कहा कि उन्होंने अपने घर में कम्पन महसूस किया और उनके घर में एक टीवी और अन्य वस्तु गिर गई। जब उन्होंने बाहर देखा, तो वहां के हालात भयवाह थे। उन्होंने कहा कि वे विस्फोट होने के बाद और दमकल विभाग के पहुंचने से पहले भागकर सड़क पर आ गए। जब वे डुप्लेक्स में पहुंचे तो, एयर्स ने एक महिला को देखा जो खुद को बचाने के लिए एक गद्दे के नीचे छिपी हुई थी। इसके बाद एयर्स ने दो अन्य लोगों कि मदद से महिला को वहां से बाहर निकाला। इसके बाद दमकल विभाग मौके पर पहुंचा और उसने राहत का काम शुरू किया। 

जानिए एंजेला मर्केल के बारें में कुछ ख़ास बातें

क्या बन चुकी है कोरोना की वैक्सीन ? अमेरिकी कंपनी ने किया ये ऐलान

नासा ने चालक दल के लॉन्च से पहले किया इन मुश्किलों का सामना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -