जम्मू कश्मीर से रुला देने वाली खबर, पाक फायरिंग में दो भारतीय जवान शहीद

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से की गई फायरिंग की चपेट में आकर 2 सैनिक शहीद हो गए हैं. शुक्रवार को पाकिस्तान ने बारामूला जिला के उरी सेक्टर में बिना उकसावे के फायरिंग की थी. भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तान की इस हरकत का करारा जवाब दिया, किन्तु पाक की गोलीबारी में चार सैनिक घायल हो गए थे. 

घायल जवानों को तत्काल ही पास के मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, हालांकि शुक्रवार देर शाम इलाज के दौरान दो सैनिकों की मौत हो गई . इन सैनिकों की शिनाख्त  हो गई है, इनमें से एक हवलदार गोकर्ण सिंह हैं जबकि दूसरे नायक शंकर एस पी. इससे पहले पाकिस्तान की तरफ से की गई फायरिंग में चार लोग घायल हो गए थे. पुलिस का कहना है कि नागरिक इलाकों में पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी से लोगों में खौफ है.

पाकिस्तान द्वारा की गई गोलीबारी  में चरुंडा, बटग्रान, हथलंगा, मोथल, सहूरा, सिलिकोट, बालाकोट, नाम्बला और गरकोट जैसे गांव चपेट में आए. पाकिस्तान की तरफ से की गई फायरिंग का प्रभाव उरी शहर तक दिखा और छर्रे और शेल एसडीएम ऑफिस तक देखे गए. उरी के एसडीएम रियाज अहमद मलिक ने भी गोलीबारी में घायलों की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि तीन लोगों की हालत नाजुक है और उन्हें सरकारी अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

कर्नाटक : 1400 प्रवासियों को इस तरह सरकार ने भेजा घर

लॉकडाउन 3 : 17 मई तक इन पाबंदियों में गुजरेगा जीवन

RIL को एक साल में हुआ 40 हज़ार करोड़ का प्रॉफिट, फिर भी वेतन कटौती से बचाएगी 600 करोड़

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -