सिंगापुर में दो भारतवंशी फोड़ रहे थे पटाखे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Nov 08 2018 04:46 PM
सिंगापुर में दो भारतवंशी फोड़ रहे थे पटाखे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिंगापुर: सिंगापुर के लिटिल इंडिया कहे जाने वाले इलाके में दिवाली की पूर्वसंध्या पर दो भारतवंशियों को पटाखे चलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार हुए भारतीय नागरिकों का नाम थियागु सेल्वराजु (29) और शिव कुमार सुब्रमण्यम (48) बताया जा रहा है. दरअसल, सिंगापुर में बिना अनुमति के पटाखे जलाना गैरकानूनी है. 

अफगानिस्तान: सुरक्षाबल और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़, 16 आतंकी ढ़ेर

इस मामले में उन्हें दो साल तक की सजा हो सकती है और दस हजार सिंगापुर डॉलर (करीब पांच लाख रुपये) तक का जुर्माना या दोनों हो सकते हैं. अदालत में दाखिल दस्तावेजों के अनुसार, शिव ने लिटिल इंडिया की ग्लूसेस्टर सड़क पर सोमवार रात को आतिशबाजी के लिए एक डिब्बा रखा था और थियागु ने उसमें आग लगाई थी. पुलिस ने भीषण आतिशबाजी करने के आरोप में मंगलवार को दोनों को हिरासत कर लिया है.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को भेजा गया समन, चुनाव के दौरान छिपाई थी महत्वपूर्ण जानकारी

सिंगापुर में आतिशबाजी से जुड़ा उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि आतिशबाजी की आवाज सुनकर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई थी और दोनों भारतवंशियों को गिरफ्तार कर लिया था. कोर्ट ने इस मामले की अगली सुनवाई के लिए 14 नवंबर का दिन निर्धारित किया है, तब तक दोनों को पुलिस हिरासत में रहने का आदेश सुनाया है. 

खबरें और भी:-

उपप्रधानमंत्री की अंतरंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल, राजनीति में आया भूचाल

हिटमैन रोहित शर्मा ने बनाए दो और विश्व रिकॉर्ड, निकले कोहली से भी आगे

पाकिस्तान हॉकी में छाई पैसों की किल्लत, विश्वकप में खेलना हुआ मुश्किल

 

?