जालौर में दो सौ उपद्रवी हिरासत में
जालौर में दो सौ उपद्रवी हिरासत में
Share:

राजस्थान : सोमवार को भारत बंद के नाम पर उपद्रव फैलाने वालों पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए मंगलवार को पुलिस ने पूरे जिले से दौ सौ से अधिक उपद्रवियों को हिरासत में लिया है. इन उपद्रवियों में कई सरकारी कर्मचारी भी शामिल हैं.उपद्रवियों की धरपकड़ के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज और वीडियो रिकॉर्डिंग खंगाल रही है.

बता दें कि मंगलवार को पुलिस ने दौ सौ से अधिक उपद्रवियों को पकड़ा है.दर्जनों लोगों पर तोड़फोड़ और मारपीट के मामले भी दर्ज किए गए हैं. इनमें सरकारी कर्मचारी भी शामिल हैं. व्यापारियों द्वारा की गई लूट,मारपीट व तोड़फोड़ की शिकायत के बाद पुलिस ने यह कदम उठाया है.वैसे पुलिस अपने स्तर पर भी मामले दर्ज कर गिरफ्तारियाँ कर रही है.इसमें सीसीटीवी फुटेज और वीडियो रिकॉर्डिंग बहुत मदद कर रही है.

उल्लेखनीय है कि भारत बंद के दौरान हुई हिंसा व तोड़फोड़ के विरोध में आहोर और रानीवाड़ा में व्यापारियों ने प्रतिष्ठान बंद रखे. आहोर में व्यापार मंडल के आह्वान पर कस्बे के सभी बाजार बंद रहे. लोगों ने व्यापारियों व कस्बेवासियों ने रैली निकालकर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा और आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की थी.जबकि सांचौर और रानीवाड़ा में धारा 144 को बढ़ा दिया गया है. इंटरनेट सेवाएं आज बुधवार की शाम तक बंद रहेंगी.

यह भी देखें

अब महात्मा गांधी की मूर्ती को उपद्रवियों ने बनाया निशाना

'भारत बंद' के लिए राहुल गाँधी कसूरवार: मोदी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -