ग्रामीण क्षेत्रों में लोड राहत के नाम पर की जा रही है बिजली की कटौती
ग्रामीण क्षेत्रों में लोड राहत के नाम पर की जा रही है बिजली की कटौती
Share:

विजयवाड़ा: अनौपचारिक बिजली कटौती से बिजली उपभोक्ताओं और किसानों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कुछ ग्रामीण इलाकों में एक से तीन घंटे तक बिजली नहीं रहती है। बिजली आपूर्ति ज्यादातर सुबह और शाम के समय बाधित रहती है। मुदीनपल्ली, कालीडिंडी और अन्य संभागों से भी ऐसी ही खबरें आ रही हैं। कृष्णा जिले में, पूर्वी हिस्सों में सुबह और शाम के समय अनौपचारिक बिजली कटौती का सामना करना पड़ रहा है।

श्रीकाकुलम, विजयनगरम, प्रकाशम और गुंटूर जिलों में, कुछ ग्रामीण इलाकों में पिछले कुछ दिनों से अनौपचारिक बिजली कटौती का सामना करना पड़ रहा है, जिससे ग्रामीण लोगों को असुविधा हो रही है। गुंटूर जिले में, पिछले कुछ दिनों से पलनाडु क्षेत्र के कुछ हिस्सों और अन्य में बिजली आपूर्ति बाधित है। हालांकि अधिकारियों का दावा है कि यह बिजली कटौती की योजना है, लेकिन ग्रामीणों का कहना है कि ग्रामीण इलाकों में उन्हें दो घंटे बिजली कटौती का सामना करना पड़ रहा है. लोड राहत के नाम पर कुछ कस्बों में दो घंटे बिजली कटौती भी हो रही है।

प्रकाशम जिले में कृषि को नौ घंटे की लगातार आपूर्ति के बजाय छह से सात घंटे बिजली आपूर्ति की जा रही है और किसानों की शिकायत है कि पर्याप्त पानी नहीं होने से पौधे मुरझा रहे हैं. अधिकारियों का कहना है कि लोड राहत अपरिहार्य है क्योंकि सरकार 10.500 मिलियन यूनिट की मांग के मुकाबले प्रति दिन औसतन 9.400 मिलियन यूनिट की आपूर्ति करने में सक्षम है।

नए कपड़े पहनकर सोशल साइट के लिए एडवेंचर वीडियो बना रहे थे 3 दोस्त, हो गई मौत

कैटरीना कैफ संग रोके की अफवाह फ़ैलाने को लेकर विक्की कौशल ने इन पर लगाए आरोप

भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम ने की जेपी नड्डा से मुलाकात, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -