क्वारंटीन सेंटर में नहा रही महिला का 2 युवकों ने बनाया वीडियो
क्वारंटीन सेंटर में नहा रही महिला का 2 युवकों ने बनाया वीडियो
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाने वाले हैं. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक महिला का नहाते हुए 2 युवकों ने वीडियो बना लिया है. जी दरअसल इस समय एमपी के सागर जिले में बाहर से आईं महिलाओं को क्वारंटीन किया गया है. जिले के एक क्वारंटीन सेंटर में रही नहा रही महिला का 2 युवकों ने वीडियो बना लिया और उसके बाद हड़कंप मच गया है.

वहीं महिला की शिकायत पर पुलिस ने 2 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. जी दरअसल, जिले गढ़ाकोटा में क्वारंटीन की गई महिला का नहाते 2 युवकों ने वीडियो बना लिया और महिला ने वीडियो बनाते हुए, दोनों को देख लिया. यह सब होने के बाद महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया. वहीं महिला ने जैसे ही शोर मचाया उसके शोर मचाने पर दोनों वहां से भाग गए. वहीं खबर आई है कि घटना मंगलवार की है.

इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि गढ़ाकोटा क्वारंटीन सेंटर के पास 2 युवक घूम रहे थे और उसी दौरान नहा रही महिला का वीडियो बना लिया. इस मामले में दोनों युवकों पर पुलिस ने अश्लील वीडियो बनाने का प्रकरण दर्ज किया है और तो और महिला का आरोप है कि दोनों युवक वीडियो के जरिए उस पर संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहे थे. हाल ही में मीडिया से बात करते हुए थाना प्रभारी राजेश बंजारे ने कहा कि आरोपी युवकों के नाम सुनील लड़िया और लक्ष्मण लड़िया है. दोनों के विरुद्ध मामला दर्ज किया जा चुका है लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है.

5 साल की मासूम को नोच गया युवक

शौच के लिए गई महिला के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म

पत्नी के प्रेमी से बदला लेने के लिए उठाया यह खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -