OMG: चार आंखें और दो मुंह के साथ पैदा हुआ बछड़ा, देखने के लिए लगी लोगों की भीड़
OMG: चार आंखें और दो मुंह के साथ पैदा हुआ बछड़ा, देखने के लिए लगी लोगों की भीड़
Share:

चेन्नई: दक्षिण भारत से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक किसान के घर एक गाय ने बछड़े को जन्म दिया है, जो अपने आप में खास है। दरअसल गाय ने चार आंखें, दो मुंह और एक जोड़ी कान वाला बछड़ा पैदा किया है। बताया जा रहा है कि खबर फैलते ही बछड़ा लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गया है। किसान का कहना है कि दो मुंह वाले बछड़े के जन्म लेने के बाद वह खुद भी हैरान हैं। 

ये मामला तमिलनाडु के कन्याकुमारी के अंतर्गत आने वाले पारसलाई गांव का है। किसान के अनुसार, पिछले हफ्ते उनकी गाय ने गांव के ही एक खेत में बछड़े को जन्म दिया। जिसे बाद वो क्षेत्र में बेहद मशहूर हो गए। किसान भास्कर का कहना है कि वह हैरान था जब एक बछड़े ने चार आंखें, दो मुंह और एक जोड़ी कान के साथ जन्म लिया। इसके बाद देखते ही देखते देखते भास्कर का खेत सैलानियों के आकर्षण का केंद्र बन गया है।

वहां ऐसे लोगों की भीड़ लग गई है,  जो अनोखा बछड़ा देखना चाहते हैं। पड़ोस के गांवों और दूर-दराज से लोग उस दुर्लभ बछड़े को देखने के लिए आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि शिशु बछड़े की दो जीभ हैं, जिसके कारण वह दूध पीने में असमर्थ है। इसकी वजह से किसान को बछड़े की देखरेख करनी पड़ रही है। किसान बछड़े को हर दिन बोतल से दूध पिलाना पड़ता है। 

अगर आपके घर में है बिटिया, तो सरकार दे रही 6 लाख रुपए, इस तरह करें आवेदन

कर्नाटक : अमूल्‍या के घर पर हमला, सीएम बीएस येदियुरप्‍पा ने बोली ये बात

सीएम कमलनाथ ने सर्जिकल स्ट्राइक पर मांगे सबूत, कहा-ना तो कोई आंकड़े हैं और ना ही...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -