ग्रलफ्रेंड्स से मिलने के लिए क्वारंटाइन सेंटर से भागे दो युवक, फिर वापस लौटे इन चीजों के साथ
ग्रलफ्रेंड्स से मिलने के लिए क्वारंटाइन सेंटर से भागे दो युवक, फिर वापस लौटे इन चीजों के साथ
Share:

पूरी दुनिया में कोरोना का कहर जारी है. वहीं, इसे बचने के लिए प्रशासन हर संभव कोशिशे कर रहा है. साथ ही क्वारंटाइन सेंटर भी बनाए गए है. हालांकि, कहीं लोग क्वारंटाइन सेंटर में नाचते देखे गए, तो कहीं क्रिकेट खेलते. लेकिन मणिपुर के तामेंगलांग से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है. दरअसल, तामेंगलांग के क्वारंटाइन सेंटर से दो युवक अपनी ग्रलफ्रेंड्स से मिलने के लिए नौ दो ग्यारह हो गए. हालांकि, कुछ टाइम बाद वे वापस भी लौट आए है . लेकिन जब दोनों वापस लौटे तो उनके पास गांजा, सिगरेट और काफी सारी शराब थी. स्थानीय मीडिया के अनुसार, जब अधिकारियों ने युवकों को क्वारंटाइन सेंटर में रहने वाले अन्य लोगों को शराब, सिगरेट और गांजा बेचते पकड़ा तो उन्हें दोनों के क्वारंटाइन सेंटर से भागने और वापस आने की कहानी पता चली. इस पूरी घटना का जिक्र तामेंगलांग के डिप्टी कमिश्नर ने अपनी फेसबुक पोस्ट में किया. हालांकि, उन्होंने इस घटना की तारीख नहीं बताई है!

बता दें की यह दोनों गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए सेंटर से भागे थे. लेकिन जब बाइक से वापस लौटे तो अपने साथ 8 लीटर देसी शराब, चार पैकेट गांजा और सिगरेट लेकर आए. इस बारें में डीएम आर्मस्ट्रांग पाम ने कहा, ‘उन्हें और उनकी टीम को समझ नहीं आ रहा कि ऐसे लोगों और ‘स्थानीय ठगों’ से कैसे निपटा जाए. जिला प्रशासन सजा देने के लिए इन्हें जेल भेजने वाला था लेकिन कोरोना की वजह से जेल बंद है. ’

इस बारें में वो आगे लिखते हैं, ‘समझ नहीं आता कि इन्हें कैसे सजा दें. जेल भी बंद हैं. और हां, मानवाधिकार के उल्लंघन के डर से कोई इन्हें पीटना भी नहीं चाहता. अगर फाइन लगाकर छोड़ा दिया गया, तो ये अपने सामान को ऊंचे दाम पर बेचकर भरपाई भी कर लेंगे.

 

इस अनोखे जिव के है आठ पैर, जानें दुनिया के कुछ और रोचक तथ्य

गुजरात पहुंचा मानसून, अहमदाबाद सहित कई जिलों में बरसा पानी

रितिक के इस गाने पर बच्ची ने किया गजब का डांस, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -