एम्बाप्पे के दो गोल की बदौलत PSG को मिली शानदार जीत
एम्बाप्पे के दो गोल की बदौलत PSG को मिली शानदार जीत
Share:

फ्रांस की फुटबॉल लीग 'लीग-1' में पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) ने कीलियन एम्बाप्पे के 2 गोलों की सहायता से सेंट एटिने को 3-1 से मात दी है। हालांकि टीम शुरुआत में एक गोल से पिछड़ रही थी जब सेंट एटिने के डेनिस बोआंगा ने 16वें मिनट में भी गोल दाग दिए थे।  जिसके उपरांत एम्बाप्पे (42वां, 47वां मिनट) ने 5 मिनट के अंदर 2 गोल करके PSG को 2-1 से आगे कर दिया। जिसके उपरांत डेनिलो परेरा ने 52वें मिनट में स्कोर 3-1 कर चुके है।

मेसी की रही अहम भूमिका: PSG के स्टार लियोनल मेसी ने भी 2 गोल करने में सहायक की भूमिका को अदा किया है। अब तक वह दस गोल में भूमिका अदा कर चुके है। मेसी ने एक फ्री किक भी ली जिसे गोलकीपर ने रोक लिया। इस जीत के साथ PSG ने दूसरे स्थान पर मौजूद नीस से 16 अंक की मजबूत बढ़त बना चुके है। 

यह 26 मैचों में यह 13वां मौका था जब PSG मैच में पिछड़ने को मजबूर होना पड़ चुका है। ऐसे में उसकी पासिंग को लेकर कई तरह के प्रश्न भी उठाए जा रहे है।  मैच से पहले खिलाड़ी एक बैनर के नीचे खड़े हुए जिसमें रूस के यूक्रेन पर हमले को लेकर शांति की मांग भी कर चुके है। 

एम्बाप्पे के लीग में 14 गोल हो चुके है और उन्होंने मोनाको के विसाम बेन येडर की बराबरी भी कर चुके है। PSG के लिए एम्बाप्पे के 156  गोल हो चुके है और उन्होंने ज्लातान इब्राहिमोविच की बराबरी भी कर ली है। दोनों संयुक्त रूप से दूसरे स्थान में पहुंच गए है। पहले नंबर पर एडिन्सन कवानी (200) हैं।

एशियाई खेलों के लिए ब्रिज टीम में नहीं मिली इन खिलाड़ियों को जगह

रेसलिंग रिंग दिखे हार्दिक पंड्या! जानिए क्या है इस मामले की सच्चाई

स्ट्रैंड्जा मेमोरियल बॉक्सिंग के सेमीफाइनल में हारी नंदिनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -