किराए से रह रही थी दो सहेलियां, पड़ोसी समझते थे पति-पत्नी लेकिन जब खुला राज तो...
किराए से रह रही थी दो सहेलियां, पड़ोसी समझते थे पति-पत्नी लेकिन जब खुला राज तो...
Share:

हाल ही में एक मामला झारखंड राज्य से सामने आया है. इस मामले को सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. जी दरअसल इस मामले में दो लड़कियां किराए पर साथ रहा करती थीं और पड़ोसी उनको पति और पत्नी समझते थे. इस मामले में पता चला है कि एक लड़की हमेशा लड़कों की तरह पैंट और कमीज पहना करती थी और दूसरी साड़ी. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार 27 दिसंबर को दोनों की मौत की खबर आई और उसके बाद उनकी जो हकीकत सामने आई उससे पड़ोसी भी चौंक उठे.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह मामला जमशेदपुर जिले का है जहाँ गम्हरिया के जगन्नाथपुर रोड नंबर 8 में ओडिशा में मयूरभंज जिले के बारीपदा की निवासी दो लड़कियां अनुज कुमार के घर में किराए पर रहती थीं. कहा जा रहा है कि इनमें एक लड़की की उम्र 21 साल थी तो दूसरी नाबालिग थी. वहीं घर में दोनों पति-पत्नी की तरह रहते थे और 27 दिसंबर को दोनों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई.

वहीं इस मामले में जब घरवाले आए तब पड़ोसियों को दोनों का सच पता लगा. खबरों के अनुसार दोनों लड़कियां एक दूसरे से प्यार करती थीं और साथ रहना चाहती थीं ऐसे में जब घरवालों ने विरोध किया तो दोनों ओडिशा छोड़कर जमशेदपुर में किराए पर रहने लगी थीं. इस मामले में बड़ी लड़की लड़कों की तरह रहती थी वह भी इस वजह से कि कोई को उनपर शक ना हो और कोई भी विरोध न करें. वहीं 27 दिसंबर को जब घरवाले उनके रूम पर पहुंचे तो दोनों ने आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में पुलिस जांच में जुट चुकी है.

पति के बिस्तर पर प्रेमी को बुलाकर संबंध बनाती थी पत्नी और फिर एक दिन...

इस मशहूर क्रिकेटर का सेक्स टेप हुआ लीक, इस एक्ट्रेस संग बनाए होटल में संबंध

बिहार में महिला नेता गिरफ्तार, फ्लैट में करती थी जिस्मफरोशी का धंधा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -