भूत का साया बताकर लड़की को अपने कमरे में ले गए किराएदार और माँ को खड़ा कर दिया बाहर...
भूत का साया बताकर लड़की को अपने कमरे में ले गए किराएदार और माँ को खड़ा कर दिया बाहर...
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की खबरें लगातार बढ़ती जा रही है. ऐसे में हाल ही में एक खबर महाराष्ट्र के पुणे से सामने आई है जहाँ तीन किराएदारों द्वारा दो लड़कियों के साथ रेप की घटना हुई है. जी हाँ, इस मामले में यह बताया जा रहा है कि यहाँ के मुंढवा इलाके में एक 13 वर्षीय नाबालिग और 20 वर्षीय लड़की के साथ 3 आरोपियों ने रेप किया है. इस मामले में उन लड़कियों के ऊपर भूत का साया बताकर उनके साथ रेप किया गया है. बताया जा रहा है कि इस मामले की शिकायत हाल ही में मुंढवा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है तब यह मामला सामने आया है.

पुलिस को इस मामले में 19 वर्षीय फरीन फारुख शेख और 28 वर्षीय शफीक रफी शेख दो आरोपी मिले हैं जबकि तीसरा आरोपी अब तक फरार है. बताया जा रहा है कि लड़की के पढ़ाई में कमजोर होने को लेकर आरोपियों ने लड़की पर भूत का साया बताया था और ऐसा बताकर लड़कियों के साथ दो आरोपियों ने पहले बलात्कार किया और फिर तीस आरोपी को बुलाया और उसने भी लड़कियों का रेप किया. बताया जा रहा है कि 22 वर्षीय पीड़िता पुणे के प्रसिद्ध कॉलेज में एफवाय बीकॉम की पढ़ाई करती है और इंग्लिश में कमजोर होने की वजह से वह बीकॉम की छमाही परीक्षा नहीं दे सकी थी इस कारण किराएदारों ने लड़की की मां को झांसे में लेकर यह बताया कि किसी भूत का साया उनकी बेटी पर है और इस संकट से हजरत बाहर निकाल देगा.

ऐसा कहकर वह दोनों लड़कियों को अपने कमरे में ले गए और उनकी माँ को कहाँ यह चाहे जितना चिल्लाएं अंदर मत आना क्योंकि भुत भागने पर यह चिल्लायेंगी. इसके बाद कमरे से चिल्लाने की खूब आवाजें आईं लेकिन माँ अंदर नहीं गई और दोनों लड़कियों का रेप हो गया. बाद में महिला ने आरोपियों के खिलाफ उनकी बेटियों के साथ बलात्कार करने की शिकायत की.

पति ने संबंध बनाने के लिए बाहर निकाला प्राइवेट पार्ट, बीवी ने किया कुछ ऐसा कि चली गई जान

पति ने बेटे के सामने पत्नी के साथ किया ऐसा काम कि निकल गई चीख

बेटे के दोस्त संग संबंध बना रही थी माँ कि अचानक आ गया बेटा...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -