दिल्ली में नार्थ ईस्ट की दो लड़कियो की संदिग्ध अवस्था में मौत
दिल्ली में नार्थ ईस्ट की दो लड़कियो की संदिग्ध अवस्था में मौत
Share:

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में नार्थ ईस्ट की रहने वाली दो लड़कियो की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है. दोनों लड़कियो की मौत की खबर से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है. बता दे कि यह दोनों लड़कियां एक कॉल सेंटर में काम करती थी, पुलिस इस मामले में जाँच कर रही है. यह घटना दिल्ली के मुनिरका क्षेत्र की है. मृत लड़कियो की पहचान 22 वर्षीय कलारा और 23 वर्षीय राकिल के रूप में हुई है.

जानकारी मिली है कि शुक्रवार सुबह को दो लड़के ने अपनी दो महिला मित्रों को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल लाए जाने से पहले ही दोनों की मौत हो गई थी. डॉक्टरों ने तुरन्त पुलिस को इस बारे में जानकारी दी. पुलिस के अनुसार, प्राथमिक जाँच में यह मामला हत्या का नहीं लग रहा है. दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. इस रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा.

पुलिस संदेह जता रही है कि अधिक शराब पीने या फिर ड्रग्स लेने के कारण लड़कियो की मौत हो गई. अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. पुलिस मृतका के दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है. पुलिस ने लड़कियों के परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी है.

ये भी पढ़े 

ट्रक से अबैध शराब की 1100 पेटियां जब्त, चालक गिरफ्तार

ड्रेस लेने गई महिला को गुझिया खिलाकर किया रेप

6 हजार करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 2 गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -