सहेलियों ने षड़यंत्र में फंसाकर नाबालिग को जिस्म के बाजार में धकेला
सहेलियों ने षड़यंत्र में फंसाकर नाबालिग को जिस्म के बाजार में धकेला
Share:

मुंबई: मुंबई में एक ऐसा मामला सामने आया है जहा पुलिस ने अपनी ही सहेली को सेक्स रैकेट में धकेलने के मामले में दो युवतियों को गिरफ्तार किया है। बता दे की यह दोनों युवतियां इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने का दावा कर रही है। यह युवतियां इवेंट के जाल में लड़कियों को फसाकर जिस्म फरोख्त के बाजार में धकेल देती थीं। इतना ही नही पीड़ित लड़कियों के इंकार करने पर उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वाइरल करने की धमकी भी देती थी। दोनों आरोपी युवतियां मीरा रोड की रहने वाली हैं।

गोरेगांव पुलिस थाने के सूत्रों के अनुसार बांद्रा के एक कॉलेज में पढ़ने वाली लड़की पढ़ाई के साथ इवेंट मैनेजमेंट का काम भी करती थी। इस दौरान लड़की का संपर्क एक इवेंट के दौरान आरोपी युवतियों से हुआ। फिर उनके बीच व्हाट्सएप पर बातचीत होेने लगी। इस दौरान उनकी मुलाकाते भी होती रही। फिर आरोपी युवतियों ने लड़की को अपने षड़यंत्र का शिकार बनाना शुरू कर दिया।

षड़यंत्र के तहत उसे मॉडलिंग करने का लालच दिया और काम दिलाने के बहाने अहमदाबाद ले गईं। वहां उसे स्क्रीन टेस्ट के बहाने होटल में ठहराया और तीन युवकों से मुलाकात करवाई। फिर क्या था प्लान के मुताबिक तीनों ने उसे धोखे से बेहोशी की दवा पिलाई और एक-एक करके उसका बलात्कार किया।

होश में आने पर जब पीड़ित लड़की ने मामले की शिकायत पुलिस में करनी चाही तो दोनों सहेलियों ने उसे बलात्कार का वीडियो सोशल साइट पर वायरल करने की बात कहकर चुप रहने को कहा। लड़की बदनामी के डर से चुप रही। आखिरकार लड़की ने परेशान होकर अपने घरवालो को आप-बीती बताई। थानेपर मामले की शिकायत की गई।

पुलिस तफ्तीश में सभी आरोप सही पाए गए और गोरेगांव पुलिस ने दोनों आरोपी युवतियों सहित एक शख्स को हिरासत में लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया की जहा जहा लड़की के साथ वारदात को अंजाम दिया गया है संबंधित जगहों पर छपेमारी के लिए टीम भेज दी गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -