वडोदरा में खड़े ट्रक में जा घुसी कार, दो दोस्तों ने घटनास्थल पर ही तोड़ा दम

वडोदरा : शहर के नेशनल हाइवे नम्बर 48 पर वरणा गांव के पास एक ट्रक खड़ा था, इस ट्रक के पिछले हिस्से में एक कार बुरी तरह से टकराई। जिससे कार में सवार दो दोस्तों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। करीब 3 बजे वे वरणा पहुंचे।बता दें इससे पहले भी शहर में कई बार इस तरह के हादसे हो चुके है. 

इन नए नियमों के तहत अब फ्लाइट कैंसल या लेट होने पर रिफंड होंगे पैसे

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चाणसद के मुकेशभाई बेचरभाई पढ़ियार और पिनाकीन बचुभाई पटेल (34) रात करीब ढाई बजे घर निकले थे। उस समय रोड पर ट्रक खड़ा था। जिसके पिछले हिस्से उनकी कार की टक्कर हो गई। इससे कार में सवार दोनों दोस्त बुरी तरह से फंस गए। फायर ब्रिगेड ने दोनों को बमुश्किल निकाला। बाद में दोनों को हॉस्पिटल भेज दिया। जब दोनों को कार से बाहर निकाला, तो पिनाकीन भाई गंभीर रूप से घायल थे।

HC से सोनिया राहुल को बड़ा झटका, खाली करना होगा हेराल्ड हाउस

पहले भी हो चुके है ऐसे हादसे 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित किया। दोनों का पोस्टमार्टम किया गया।पिनाकीन भाई पटेल पादरा तहसील के परबड़िया गांव में रहते थे। उन्होंने अपने दोस्त भरत भाई राय से कार ली थी, जिसे लेकर दोनों निकले थे। जानकारी के लिए बता दें इससे पहले भी शहर में कई बार इस तरह के हादसे हो चुके है. 

रोमांचक मुकाबले में जीत के साथ सेमीफाइनल में पहुंचा पेरिस सेंट जर्मेन

श्रीसंत का खुलासा, नहीं है मैच फिक्सिंग के गुनहगार लेकिन इस कारण कबूल किया था गुनाह

हेराल्ड हाउस खाली होगा या नहीं, आज अदालत सुनाएगी अहम् फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -