दर्दनाक हादसा: दो मालगाड़ियों  में जोरदार टक्कर, 3 की मौके पर मौत
दर्दनाक हादसा: दो मालगाड़ियों में जोरदार टक्कर, 3 की मौके पर मौत
Share:

सोनभद्र: एकाएक रोजाना बढ़ रही घटनाओं के चलते लोगों के दिलों में दहशत का माहौल बनता जा रहा है. जंहा लगातार घटनाओं के सिलसिले बढ़ते जा रहे है. मध्यप्रदेश के बैढ़न के पास सिंगरौली कोल खदान की दो ट्रेनों की रविवार तड़के सुबह की आपस में टक्कर हो गई. दोनों ट्रेनों की भिड़ंत इतनी तेज थी कि एक ट्रेन की चार व दूसरे की नौ बोगियां पटरी से उतर गईं. मौके पर पहुंचे रेलवे अधिकारियों और स्थानीय लोगों ने राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया है.

वहीं यह भी पता चला है कि रविवार यानी 1 मार्च 2020 सुबह करीब 4.45 बजे एक खाली मालगाड़ी और दूसरी कोयले से भरी मालगाड़ी आपस में भिड़ गईं. वहीं यह भी कहा जा रहा हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई. वहीं सूचना पर पुलिस और रेल अधिकारी भी पहुंच गे. मौके पर तत्काल राहत व बचाव कार्य शुरू करा दिया. मृतकों की पहचान राशिद अहमद(65) पुत्र शमशेर खान निवासी चुनार मिर्जापुर लोको पायलट, मनदीप पुत्र रामकेवल(30) निवासी धर्मशाला रोड रॉबर्ट्सगंज सहायक पायलेट, रामलक्षण वैश्य(30) पुत्र राम गोपाल निवासी चरगोड़ा मध्यप्रदेश प्वाइंट मैन के रूप में हुई है.

सड़क हादसे में युवक की मौत: जंहा अभी तक मिली सूचना के आधार पर इस बात का पता चला है कि चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के धमीना गांव के पास वाहन की चपेट में आने से शनिवार की रात एक युवक की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार सैयदराजा थाना क्षेत्र के धरौली चौकी के सोहदवार गांव निवासी सुरेश का पुत्र मोहित यादव (20) अपने ननिहाल गया था और वापस लौटते समय हादसे का शिकार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

अब सड़क हादसे के घायलों को मिलेगा मुफ्त उपचार, ये है सरकार की योजना

घर को सूना छोड कर जा रहे है बाहर, तो पुलिस करेगी निगरानी

दुष्कर्म के बाद सपेरे की बेटी की हत्या, खेत में पड़ा मिला खून से लथपथ शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -