2 फीट लंबे युवक की दुल्हन देखकर घूम जाएगा आपका माथा, शादी के रिसेप्शन में पहुंचे 13 देशों के लोग
2 फीट लंबे युवक की दुल्हन देखकर घूम जाएगा आपका माथा, शादी के रिसेप्शन में पहुंचे 13 देशों के लोग
Share:

कहा जाता है किस्मत किस्मत की बात है वरना कुछ नहीं होता. ऐसा ही हुआ है बुरहान चिश्ती (बोबो) के साथ. जी हाँ, वैसे ऐसा हम नहीं बल्कि लोग कह रहे हैं कि उनकी किस्मत चमक गई है. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में फौज़िया से शादी की है जो पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की रहने वाली है. आपको बता दें कि फौजिया का कहना है कि वो बोबो से बेइंतहा प्यार करती है इस कारण से उन्होंने उनसे शादी की.

 

आपको बता दें कि पाकिस्तान के दो फीट लंबे बुरहान चिश्ती की शादी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है. जी दरअसल यह वीडियो उनकी शादी का है, जहां वो एक पंजाबी गाने पर धमाकेदार डांस करते नजर आए और वो भी करीब 6 फीट की खूबसूरत लड़की से. चिश्ती नॉर्वे में रहते हैं. आपको बता दें कि चिश्ती को प्यार से लोग बोबो के नाम से जानते हैं और बचपन में वो पोलियो के शिकार हो गए इस कारण उनकी हाइट इतनी ही रह गयी. वहीं वह व्हीलचेयर पर अपना जीवन बिताने लगे, लेकिन अपनी लाइफ में वो खूब मस्ती करते नजर आते हैं. आपको बता दें कि चिश्ती जब भी किसी सेलिब्रिटी से मिलते हैं, तो उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करने में पीछे नहीं रहते हैं. वहीं उनकी शादी वाला स्पेशल डांस नॉर्वे की राजधानी ओस्लो का है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

आप देख सकते हैं डांस के दौरान बोबो को उनके दोस्तों ने गोद में उठा लिया और इसके बाद वो व्हीलचेयर में बैठकर हर किसी के साथ सेल्फी लेते दिखे. खबरों के मुताबिक उनकी शादी के रिसेप्शन में 13 देशों के लोग पहुंचे थे और बुरहान चिश्ती यानी बोबो से शादी करने वाली फौज़िया ने बोबो से अपने प्यार का इज़हार करने के लिए अपने हाथों पर उनके नाम का टैटू बनवाया हुआ है.

इंश्योरेंस कंपनी ने जब मांगा मौत का प्रमाण ,परिजन लाश लेकर पहुंचे ऑफिस

कैंसर ने ली बच्चे की जान, अंतिम इच्छा थी शवयात्रा को स्पोर्ट्स कार के साथ निकाला जाए

शादी में टमाटर के गहने पहनकर बैठी दुल्हन, वजह सुनकर घूम जाएगा दिमाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -