'मेरी शादी करवाओ...', 2 फ़ीट के युवक ने महिला पुलिस स्टेशन पहुंचकर लगाई गुहार
'मेरी शादी करवाओ...', 2 फ़ीट के युवक ने महिला पुलिस स्टेशन पहुंचकर लगाई गुहार
Share:

शामली: यूं तो पुलिस स्टेशन में लोग किसी अपराध का शिकार होने पर ही शिकायत दर्ज करवाने जाते हैं, किन्तु उत्तर प्रदेश के शामली जिले में पुलिस के पास ऐसी अजीबोगरीब अर्जी आई, जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. यहां 2 फुट लंबा एक युवक पुलिस स्टेशन पहुंचा और अपनी शादी करवाने की गुहार लगाने लगे. ये मामला सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बता दें कि पुलिस स्टेशन में शादी करवाने के लिए रिक्वेस्ट करने वाले 2 फुट लंबे युवक का नाम अजीम है. उसकी आयु 26 साल है. बीते मंगलवार को अजीम शामली में एक महिला पुलिस स्टेशन में पहुंचा और कहा कि उसके घरवाले उसकी शादी नहीं कर रहे हैं. इसके बाद अजीम ने गुजारिश करते हुए कहा कि पुलिसवाले उसके लिए दुल्हन ढूंढे और उसके साथ उसकी शादी करवाएं.

अजीम के इस अजीबोगरीब आग्रह पर पुलिस स्टेशन (Shamli Police Station) की SHO नीरज चौधरी ने कहा कि लोगों की शादियां करवाने में पुलिस की कोई भूमिका नहीं है. उन्होंने कहा कि यदि कपल के बीच झगड़ा हो तो हम उसे सुलझा सकते हैं, किन्तु किसी के लिए दुल्हन ढूंढना हमारा काम नहीं है. बता दें कि अजीम का परिवार यूपी के कैराना में रहता है. अजीम के परिवार वालों का कहना है कि हम तो उसकी शादी करवाना चाहते हैं, किन्तु कोई उससे शादी करने को राजी तो हो. अजीम की शादी हो तो हम बहुत खुश होंगे.

सऊदी ने कुछ एशियाई रिफाइनरों के लिए अप्रैल-लोडिंग क्रूड की आपूर्ति में की 15% तक की कटौती: रिपोर्ट

मार्च में उपभोक्ता मूल्य मुद्रास्फीति के बढ़ते रुझान से उपभोक्ताओं को हो सकता है नुकसान

ऑस्ट्रेलिया शिक्षा क्षेत्र अंतरराष्ट्रीय छात्रों को वापस लाने के लिए कर रही है ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -