2 फ़ीट का दूल्हा-4 फ़ीट की दुल्हन, चर्चा में आई ये अनोखी शादी
2 फ़ीट का दूल्हा-4 फ़ीट की दुल्हन, चर्चा में आई ये अनोखी शादी
Share:

दुनिया का हर इंसान परफेक्ट हो ऐसा हो नहीं सकता लेकिन फिर भी दुनिया का हर इंसान परफेक्ट लाइफ पार्टनर चाहता है। वैसे सुंदरता के मायने हर किसी के लिए अलग-अलग होते हैं। वैसे दुनिया के अधिक से अधिक लोगों को लंबा कद, गोरा रंग जैसी खूबियां ही आकर्षित करती हैं लेकिन फिर भी कुछ जोड़ियां ऐसी मिल जाती हैं जो हैरान कर जाती हैं। अब इस समय भी एक जोड़ी चर्चाओं में है।

यह जोड़ी जिनकी है उनमे दूल्हा दो फीट और दुल्हन चार फीट की थी। यह किस्सा आंध्र प्रदेश के मुम्मीदिवराम के लोकल चर्च का है जहाँ यह शादी हुई। अब यह शादी मीडिया से लेकर आस-पड़ोस के लोगों की चर्चा का केंद्र बनी हुई है। खबरों के अनुसार दूल्हे देवरापल्ली श्रीनिवास का कद बचपन में ही बढ़ना बंद हो गया था। अब श्रीनिवास महज दो फीट के हैं, और इसी के कारण उनके घर के लोगों को डर था कि उनकी शादी कैसे होगी। श्रीनिवास के ग्रेजुएट होने के बाद उनके परिवार के लोगों ने उनके लिए दुल्हन की तलाश शुरू की। कुछ ही समय बाद उन्हें मिली सामानासा गांव की रहने वाली सत्य दुर्गा।

सत्य दुर्गा की लंबाई मात्र चार फीट है और सत्य दुर्गा ने आठवीं तक पढ़ाई की है। दोनों की शादी बीते 31 मार्च को शांतिनगर में संपन्न हुई। खबरों के अनुसार दूल्हा और दुल्हन दोनों ईसाई समुदाय से हैं और दोनों के परिवारवाले इस रिश्ते से बहुत खुश हैं। शादी से दूल्हा-दुल्हन और उनके परिवारों के सदस्य बहुत खुश हैं और सभी अब इस कपल के बारे में चर्चा कर रहे हैं।

महाराष्ट्र: एक दिन में मिले 57 हजार से अधिक संक्रमित, 222 लोगों की मौत

'राम सेतु' के सेट पर कोरोना ब्लास्ट, अक्षय के बाद 45 जूनियर आर्टिस्ट भी पॉजिटिव

महाराष्ट्र में लगा वीकेंड लॉकडाउन, जानिए क्या रहेगा खुला-क्या बंद?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -