आपस में भिड़े दो पक्ष, 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
आपस में भिड़े दो पक्ष, 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
Share:

आये दिन देश में जगह-जगह मामूली बात के चलते विवाद होते रहते है. ऐसा ही एक ताजा विवाद दो पक्षों के बीच बड़हलगंज के बहसुआ गांव में हुआ हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला इतना बढ़ गया था जिससे हवाई फायरिंग भी हुई. जिससे कि कई लोग घायल भी हो गए. पुलिस ने जांच में बताया कि प्रधान पक्ष के लोगों पर आरोप है कि उन्होंने पहले फायरिंग की. जहां सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की. 

पुलिस ने इसके बाद फायरिंग में घायल 6 लोगों को अस्पताल पहुंचाया. दोनों ही पक्ष के कहने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया हैं. बहसुआ गांव निवासी गुड्डू शर्मा का गांव के नरसिंह निषाद के बीच विवाद चल रहा है. गुड्डू के घर का एक युवक श्रीलंका में रहता है, जिसके पासपोर्ट को दूसरे पक्ष के लोग फर्जी बताते हुए जांच करवा रहे हैं. इसी बात पर लम्बे समय से दोनों पक्षों के बीच विवाद चला आ रहा हैं. बीती रात मामला और भी बढ़ गया. जहां नरसिंह निषाद का भाई व प्रधान विजय साथियों के साथ पहुंच गया और दहशत फैलाने के लिए फायरिंग कर दी.

वहीं, दूसरी ओर दूसरे पक्ष के लोगों ने भी ईट और पत्थर बरसाने चालू कर दिए. एक पक्ष से गुड्डू, जुगुनी देवी, रंजीत, आकाश और दूसरे पक्ष से पूजा, संगम, रामभवन जख्मी हो गए. इसके बाद घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. साथ ही पुलिस ने 9 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. बड़हलगंज थाना प्रभारी दिलीप शुक्ला के मुताबिक़, हवाई फायरिंग नहीं हुई, केवल ईंट-पत्थर चलाए गए हैं. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं. 

दहेज़ के नाम पर ससुराल वालों ने की बहु की हत्या

पुलिसकर्मियों से प्रताड़ित युवक ने की आत्महत्या

मामूली विवाद में बीच-बचाव करने आये युवक को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -