इधर DGP अपराध पर नकेल कसने का पाठ पड़ा रहे थे, और उधर ...?

सोनीपत: शनिवार को एक तरफ हरियाणा के डीजीपी केपी सिंह पुलिस पंचायत में अपराध को रोकने की बात कर रहे थे वही दूसरी और सोनीपत शहर से सटे जीटी रोड पर बदमाश दिनदहाड़े एक कंपनी के दो कर्मचारियों को गोली मारकर साढ़े 11 लाख रुपए लूटकर रफूचक्कर हो गए. इस घटना का खौफनाक वीडियो भी सामने आया है जिसमे दिख रहा है की किस तरह से लुटेरों ने आतंक मचाया.

वारदात जीटी रोड स्थित होटल दावत के समीप दोपहर तक़रीबन 1 :30 बजे की है, यहां रेलवे क्रॉसिंग उपकरण बनाने वाली कंपनी वी-कैन में वारदात को अंजाम दिया गया. बदमाशों की संख्या तीन थी जो की नकाब पहनकर बाइक पर सवार होकर आए थे. बदमाशों ने कंपनी में घुसते ही ताबड़तोड़ गोलिया बरसना शुरू कर दी. इस घटना में कंपनी कर्मचारी महेंद्र रज्जाक और विकास दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं लुटेरे उनसे साढ़े 11 लाख रुपए छीनकर फरार हो गए. घायलों को तुरंत सोनीपत के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, वहीं सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई.

यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई, साफ़ दिख रहा है कि कैसे कंपनी के गेट में घुसते ही हथियार बंद बदमाश बेख़ौफ़ होकर कर्मचारियों पर ताबतोड़ गोलिया बरसाते हैं और सैलरी बांट रहे कर्मचारी से रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो जाते हैं. वहीं इस वारदात में घायल कर्मचारी महेंद्र ने कहा हम अपनी सैलरी ले रहे थे, तभी तीन बदमाश अंदर आए और गोलियां बरसा दी और रुपयों से भरा बैग ले गए.

बता दे की यह घटना उस समय हुई जब पुलिस पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन में हरियाणा के डीजीपी अपराधों पर नकेल कसने की बात कर रहे थे और कह रहे थे कि हमें ऐसी व्यवस्था करनी होगी, जिससे हस्तिनापुर व इंद्रप्रस्थ के लोग दोबारा हरियाणा को कुरुक्षेत्र न बना पाएं. वही इस मामले पर डीजीपी का कहना है कि बदमाशों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

Most Popular

- Sponsored Advert -