जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर फिर दिखे दो ड्रोन, कल भी हुआ था ड्रोन अटैक
जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर फिर दिखे दो ड्रोन, कल भी हुआ था ड्रोन अटैक
Share:

श्रीनगर: जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर हुए ड्रोन हमले के 2 दिन बाद अब जम्मू के ही कालूचक मिलिट्री स्टेशन पर 2 ड्रोन नज़र आए हैं। आर्मी ने उन्हें गिराने के लिए गोलीबारी की, पर वो अंधेरे में गायब हो गए। मिलिट्री ने पूरे इलाके में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रविवार रात 11.30 बजे और सुबह 3 बजे अनमैन्ड एरियल व्हीकल (UAV) मिलिट्री बेस पर दिखाई दिए। इसके बाद सेना अलर्ट पर है।

2 दिन पहले शनिवार और रविवार की दरमियानी रात जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर ड्रोन से दो ब्लास्ट किए गए थे। इस हमले में एयरफोर्स स्टेशन की छत को नुकसान पहुंचा था और 2 जवान जख्मी भी हुए थे। ड्रोन के माध्यम से एयरबेस के अंदर दो IED गिराए गए थे। नुकसान अधिक नहीं हुआ। यह अपनी तरह का पहला अटैक था। दोनों ब्लास्ट शनिवार रात डेढ़ से दो बजे के बीच हुए। ब्लास्ट इंडियन एयरक्राफ्ट्स के नज़दीक ही हुआ था। यह जगह इंटरनेशनल बॉर्डर से 14 किलोमीटर की दूरी पर है।

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (DGP) दिलबाग सिंह ने इस अटैक को आतंकी हमला करार दिया था। इस हमले के कुछ ही देर बाद लश्कर के एक आतंकवादी को 6 किलो विस्फोटक के साथ अरेस्ट किया गया था।

जानिए आज क्या है सोना-चांदी वायदा की कीमतें

कहीं आप भी न हो जाएं 'फर्जी वैक्सीनेशन' का शिकार ? टीका लगवाते समय बरतें ये सावधानियां

NH-9 पर बस और पिकअप की भिड़ंत, 5 की मौत, दर्जनभर से अधिक घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -