सिरमौर में कोरोना से हुई दो लोगों की मौत
सिरमौर में कोरोना से हुई दो लोगों की मौत
Share:

शिमला: इस समय कोरोना ने सभी जगह आतंक मचा रखा है. ऐसे में हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में आज यानी गुरुवार को कोरोना से दो की मौत हो गई. जी दरअसल बताया जा रहा है कई बीमारियों से जूझ रहे एक निजी स्कूल के संस्थापक की राजगढ़ में मौत हो गई. वह इस समय कोरोना से भी पीडि़त थे. वहीँ अन्य संक्रमित के बारे में बात करें तो उसे बीते बुधवार को पीजीआई से घर लाया गया था.

बताया जा रहा है एसडीएम ने स्वास्थ्य विभाग व नगर पंचायत को कोविड 19 के प्रोटोकोल के तहत अंतिम संस्कार के निर्देश जारी कर दिए हैं. इसके अलावा पांवटा साहिब में कोरोना संक्रमित 42 वर्षीय महिला की भी मौत हो गई है. मिली जानकारी के तहत महिला का इलाज मोहाली के निजी अस्पताल में हो रहा था. यह भी बताया जा रहा है कि महिला पांवटा साहिब के वार्ड नंबर 11 की रहने वाली थी. इस बारे में बीएमओ राजपुर डॉ. अजय देओल ने बात की. इसी के साथ उन्होंने महिला की मौत की पुष्टि भी कर दी है.

वैसे प्रदेश में अब तक कोरोना से 34 जानें जा चुकी हैं. आज यानी गुरुवार सुबह हमीरपुर जिले के एक बुजुर्ग की मौत के बाद कोविड 19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बीते दिनों ही बुजुर्ग का सैंपल ऊना जिला में लिया गया था और बुजुर्ग की मौत से हमीरपुर व ऊना जिला में अफरा तफरी मची हुई है. जी दरअसल हिमाचल में बीते बुधवार को भी कोरोना सेे दो लोगों की मौत हो गई थी जिसके बाद से लोगों में कोरोना को लेकर खौफ अधिक हो गया था.

मुहर्रम पर जुलुस निकालने की मांग वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट में ख़ारिज, बताई ये वजह

यहां पर रहस्मयी ढंग से गायब हुए 14 कोरोना मरीज

इस दिन अपनी प्रजा से मिलने आते हैं राजा बलि, जानिए ओणम पर्व की 6 महत्वपूर्ण बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -