टेस्ला-कार दुर्घटना में 2 लोगों की मौत

Apr 19 2021 01:48 PM
टेस्ला-कार दुर्घटना में 2 लोगों की मौत

सैन फ्रांसिस्को: टेस्ला वाहन के बाद दो लोगों की मौत हो गई, जिनके बारे में माना जाता था कि वे ड्राइवर की सीट पर किसी के बिना काम कर रहे थे, ह्यूस्टन के उत्तर में एक पेड़ से दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। हैरिस काउंटी के कांस्टेबल प्रीकांत 4 के सहाजेंट सिग्निया उमानज़ोर ने शनिवार रात दुर्घटना के बारे में कहा, "ड्राइवर की सीट पर कोई नहीं था।"

 रिपोर्ट के अनुसार, 2019 में टेस्ला मॉडल-एस एक तेज गति से यात्रा कर रहा था जब वह एक कारों पर बातचीत करने में विफल रहा और सड़क पर चला गया, एक पेड़ से टकरा गया और आग की लपटों में फंस गया। रिपोर्ट में रविवार को हर्मन के हवाले से लिखा गया है, "कार के अगले हिस्से की यात्री सीट और कार की पीछे वाली यात्री सीट में एक व्यक्ति था।" हरमन ने कहा कि यह आग को बुझाने में लगभग चार घंटे और 30,000 गैलन से अधिक पानी लग गया है।

"आम तौर पर जब अग्निशमन विभाग आता है, तो उनके पास मिनटों में वाहन में आग लग जाती है, लेकिन यह चार घंटे के करीब चला गया," एक केएचओयू 11 रिपोर्ट एक बिंदु पर, क्रूर को यह पूछने के लिए टेस्ला को बुलाना पड़ा कि आग को कैसे बुझाया जाए। पूर्व आंकड़ों से पता चलता है कि कार तेज गति से यात्रा कर रही थी और एक मोड़ बनाने में विफल रही, फिर सड़क को एक पेड़ से निकाल दिया गया। हाल ही में हुए हादसों के बाद टेस्ला के अर्ध-स्वचालित ड्राइविंग सिस्टम पर बढ़ती जांच के बीच यह हादसा हुआ और क्योंकि यह अपने अपडेटेड "फुल सेल्फ ड्राइविंग" सॉफ्टवेयर को और अधिक ग्राहकों तक पहुंचाने की तैयारी कर रहा है।

आंध्र प्रदेश ने टीकाकरण की ऑनलाइन निगरानी के लिए ऐप किया लॉन्च

सामने से मौत बनकर आ रही थी ट्रेन, अचानक देवदूत बनकर पहुंचे मयूर और बचा ली बच्चे की जान

सीपीएम की केंद्रीय समिति के सदस्य ने विशाखापत्तनम इस्पात संयंत्र के खिलाफ किया विरोध