धुबरी में तेज रफ्तार ट्रेन की यात्री वाहन से टक्कर, दो की मौत
धुबरी में तेज रफ्तार ट्रेन की यात्री वाहन से टक्कर, दो की मौत
Share:

 

हाल ही में असम के धुबरी क्षेत्र में एक मानव रहित रेलवे फाटक पर रेलवे क्रॉसिंग पर एक ट्रेन एक यात्री कार से जा टकराई। घटना शुक्रवार, 18 फरवरी को असम के धुबरी जिले के गोलकगंज के बोनियामारी क्षेत्र में हुई।

खातों के अनुसार, यह त्रासदी उस समय हुई जब एक तेज रफ्तार राक्षस ट्रेन बोनियामारी रेलवे क्रॉसिंग पर वाहन से टकरा गई। ट्रेन के हिंसक दुर्घटना के परिणामस्वरूप, ऑल्टो का चौपहिया वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। खबरों के मुताबिक हादसे के वक्त ट्रेन पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी से न्यू बोंगाईगांव जा रही थी। 

ट्रेन एक दिशा से आ रही थी और ट्रेन आने से पहले ऑल्टो गाड़ी रेलवे क्रॉसिंग को पार करने की कोशिश कर रही थी। सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार शाम को जिस रेलवे क्रासिंग पर हादसा हुआ, वहां रेलवे फाटक नहीं था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों के अनुसार, ऑल्टो कार के चालक दिलवर हुसैन की पहचान कर ली गई है और वाहन में दो व्यक्तियों के यात्रा करने की संभावना है। ट्रेन की चपेट में आने के कारण कार में सवार दो लोगों की मौत की आशंका जताई जा रही है।

इस बीच, अधिकारी वर्तमान में दुर्घटना के परिणामस्वरूप कार के अंदर फंसे लोगों के लिए बचाव अभियान चला रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, अधिक बचाव अभियान चलाने के लिए एक खुदाई करने वाले को तैनात किया गया था। इसी तरह की दुर्घटनाएं कई अनधिकृत रेलवे क्रॉसिंगों पर होती रहती हैं, जिसके परिणामस्वरूप जान-माल का काफी नुकसान होता है; इसलिए, ऐसी त्रासदियों को रोकने के लिए ऐसे क्षेत्रों में एक रेल गेट होना आवश्यक है।

असम के करीमगंज क्षेत्र में इससे पहले करीमगंज के नीलांबाजार इलाके में एक अज्ञात रेलवे क्रॉसिंग पर एक तेज रफ्तार ट्रेन के ऑटो वैन से टकरा जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। 

छत्रपति शिवाजी की पगड़ी का टूटा तुर्रा, भड़का मराठा समाज

यूक्रेन संकट पर भारत ने दे दिया ऐसा बयान, खुश हो गया रूस

केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास ने छोड़ा नया 'ट्वीट बम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -