जुर्म में भागीदार रहा भाइयों का प्यार
जुर्म में भागीदार रहा भाइयों का प्यार
Share:

नोएडा पुलिस ने जुर्म में भागीदारी करने वाले भाइयों को गिरफ्तार किया है. दोनों भाई हर जुर्म साथ साथ करते हियो. इनका आपस का प्यार इतना ज्यादा है कि अगर एक को जेल हो जाती है तो दूसरा भी खुद को पुलिस के हवाले कर देता है ताकि दोनों साथ साथ जेल जाएँ. यहाँ तक कि दोनों की गर्लफ्रेंड भी एक ही है. दोनों भाई अब तक करीब 12 बार जेल जा चुके हैं.

पुलिस ने एक व्यापारी को गोली मारने के मामले में फरार चल रहे भाइयों सलीम और इमरान को गिरफ्तार किया है. दोनों पर 15-15 हजार रुपये का इनाम है. दोनों भाई लिसाढ़ी गेट, मेरठ के निवासीहै और फिलहाल नोएडा के सेक्टर-10 में रहते हैं. इन्होंने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर सेक्टर-9 के कारोबारी यादराम गर्ग को 11 सितंबर की रात में गोली मार दी थी.

कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस ने सूचना के आधार पर शनिवार देर रात सेक्टर-49 पेट्रोल पंप के पास से दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया. क्षेत्राधिकारी अवनीश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश दिल्ली एनसीआर के साथ ही मेरठ व पश्चिमी यूपी के कई जिलों में लूट व हत्या की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. इन्होंने चार महीने पहले दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास, झूठा पुलिसवाला बनकर एक कारोबारी से 36 लाख रुपये की चांदी लूट ली थी. 

टोल प्लाजा पर फायरिंग करने वाला बसपा नेता गिरफ्तार

ट्रक और ट्रेक्टर की भीषण टक्कर में गयी 10 जाने

कहाँ हुई कपल्स की ‘किसिंग कॉम्पिटिशन’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -