केरल : सीपीएम के दो वर्कर्स की हुई हत्या, पार्टी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

तिरुवनंतपुरम : केरल के तिरुवनंतपुरम में सीपीएम के 2 कार्यकर्ताओं का कत्ल कर दिया गया है. दरअसल उनके ऊपर धारदार हथियार से वार दिया गया हैं. इस हमले में एक वर्कर की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया हैं. लेकिन यहां कुछ देर बाद उसने भी दम तोड़ दिया. सीपीएम ने हमले का आरोप कांग्रेस पर लगा दिया है. पुलिस ने शक के बुनियाद पर 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है.

ये केस जिले के वेंजरामूडु क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि रविवार की देर रात्रि वेमबायम के रहवासी मिथिलज (32) और हक मोहम्मद (25) गाड़ी से जा रहे थे. हक मोहम्मद को मिथिलज को उसके आवास पर छोड़ना था. वे थेम्मपाम्मुडू क्षेत्र में पहुंचे थे कि मार्ग में ही उनके ऊपर हमला हो गया.

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि जिस प्रकार से दोनों के शवों को धारदार हथियार से हमला किया गया है उससे ऐसा लग रहा है कि हमलावर कम से कम 5 के गुट में थे. दोनों के बॉडी पर कई काटे जाने के निशान दिखे हैं. दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया हैं. पुलिस ने केस की पड़ताल प्रारंभ कर दी है. सीपीएम का आरोप है कि उनके वर्कर्स के कत्ल के पीछे कांग्रेस का हाथ है. ये भी आरोप है कि राजनीति का बदला लेने के लिए दोनों का कत्ल करवाया गया है. पार्टी की और से पुलिस को भी तहरीर में कांग्रेस के वर्कर्स का हत्या में हाथ होने का आरोप लगाया है.

यूपी में फिर हुई दिल दहला देने वाली वारदात, घर के अंदर ही शवों को जलाने का किया प्रयास

तेलंगाना में सामने आए 1873 नये मामले, आंध्र प्रदेश में टूटते जा रहे हैं रिकॉर्ड

विधायक भूमना को जल्द स्वस्थ देखना चाहते हैं CM जगन, की ईश्वर से कामना

Most Popular

- Sponsored Advert -