प्यार की हद में कुछ ऐसा कर गई ये लड़कियां, तस्वीरें हो रही वायरल
प्यार की हद में कुछ ऐसा कर गई ये लड़कियां, तस्वीरें हो रही वायरल
Share:

प्यार कब, कहाँ, कैसे और किस्से हो जाये कुछ कहा नहीं जा सकता. आजकल का प्यार तो ऐसा  हो गया है कि वो न तो लड़का देखता है और न ही लड़की बस प्यार होता है और दोनों ही अपनी हदों से गुज़र जाते हैं. ऐसे ही एक मामला है दो लड़कियों का जिन्होंने प्यार में पढ़कर शादी भी कर ली. जी हाँ, डेनमार्क में रहने वाली दो लड़कियों ने कुछ ऐसा ही किया है. कैरीना और सोइरिन को एक-दूसरे से प्यार हो गया. उन्होंने अपने प्यार को शादी का रूप दे दिया. इसके बाद इन लड़कियों ने एक-दूसरे से शादी कर ली. आइए जानते हैं उनके बारे में. 

कैरीना और सोइरिन कॉस्प्लेयर्स हैं. ये दोनों ही अलग-अलग तरह के कॉस्ट्यूम पहनकर लोगों का मन बहलाती हैं. इन दिनों उनके द्वारा करवाया गया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. इस कपल ने अपना फोटोशूट जापान में करवाया. इनकी शादी भी जापान में हुई है. फोटोशूट में दोनों ही बहुत खूबसूरत दिख रही है. आप भी देख सकते हैं ये तस्वीरें. 

तस्वीरों में इनके बीच का प्यार साफ दिखाई दे रहा है. इन्ही में से एक तस्वीरे में वह एक-दूसरे को प्रपोज करती नजर आ रही है. आज हम आपको इस जोड़ी के फोटोशूट की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे है. यह तस्वीरें आपका भी मन मोह लेगी. जब से इन्होने शादी की है तभी से इनकी चर्चा हो रही हैं और इनकी फोटोज भी काफी वायरल हो रही हैं जिन्हें आप भी देख सकते हैं. 

Teddy Day : अगर नहीं दे पा रहे हैं अपने पार्टनर को टेडी, तो इन शायरी से करें विश

Google ने आज फ्रांस के 'शेक्सपियर' ने नाम किया अपना Doodle

800 सालों से नहीं भरा इस मंदिर का घड़ा, ये है रहस्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -