अमृतसर में मिले कोरोना के दो कन्फर्म केस, देश में कुल मरीज़ों का आंकड़ा हुआ 33
अमृतसर में मिले कोरोना के दो कन्फर्म केस, देश में कुल मरीज़ों का आंकड़ा हुआ 33
Share:

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर जिले में जानलेवा कोरोनावायरस के दो संदिग्ध पाए गए हैं. इस तरह से दिल्ली, तेलंगाना के बाद भारत के एक और प्रदेश में कोरोनावायरस ने कदम रख दिया है. दिल्ली में हुए इस टेस्ट में दो युवक का मेडिकल टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. अमृतसर के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट रमन शर्मा के अनुसार, ये दोनों लोग 3 तारीख को दिल्ली से फ्लाइट के माध्यम से यहां आए थे.

इन्हें हवाई अड्डे से सीधे अमृतसर के एक अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार, ये दोनों युवक इटली से भारत पहुंचे थे. कोरोनावायरस से पीड़ित ये दोनों युवक होशियारपुर के निवासी हैं. अस्पताल ने कहा है कि दिल्ली की लैब में इनके ब्लड सैंपल टेस्ट के लिए भेजे गए थे. यहां से इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. अब इनके सैंपल पुणे पहुंचाए गए हैं. पुणे इनकी रिपोर्ट आज आ सकती है.

आपको बता दें कि अब तक देश में कोरोनावायरस से पीड़ित रोगियों की संख्या 31 थी, पंजाब में दो केस की पुष्टि के साथ ही देश में कोरोनावायरस से पीड़ितों की तादाद 33 हो गई है.  बता दें कि दुनिया में कोरोनावायरस से पीड़ितों की तादाद 1 लाख पार कर गई है. चीन से शुरू हुआ कोरोना विश्व के 97 देशों में फैल गया है. जॉन हॉपकिंस कोरोनावायरस ट्रैकर के अनुसार कोरोना वायरस से अबतक 1 लाख 2 हजार 180 लोग पीड़ित हैं. इसमें से केवल 80 हजार 651 लोग चीन में हैं.

विलुप्त प्रजाति का जानवर गौर बायसन आया नजर, लोगा डरकर भागे

सोने-चांदी की कीमतों ने फिर छुआ आसमान, जानिए क्या हैं आज के दाम

Vodafone के CEO निक रीड ने वित्त मंत्री से की मुलाकात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -