छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बलों और माओवादियों के बीच हुई मुठभेड़, दो कोबरा जवान घायल
छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बलों और माओवादियों के बीच हुई मुठभेड़, दो कोबरा जवान घायल
Share:

रायपुर: देश में इस समय विधानसभा चुनाव को लेकर राज्यों में चुनावी माहौल बना हुआ है। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभाएं आयोजित हो रही हैं। यहां बता दें कि जहां एक ओर सुरक्षा बलों और माओवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। तो वहीं दूसरी ओर सोमवार को छत्तीसगढ़ में मतदान हुआ है। जानकारी के अनुसार बता दें कि मतदान वाले दिन ही दोपहर करीब 12 बजे छत्तीसगढ़ के बीजापुर के पेमेड इलाके में सुरक्षा बलों और माओवादियों के बीच एक मुठभेड़ हुई है। जिसमें दो कोबरा जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।​

किसी भी पुरुष की मर्दानगी पर सवाल उठाने से पहले सोच ले, वर्ना हो सकती है जेल

यहां बता दें कि राज्य में 18 सीटें चुनाव में शामिल की गई हैं, जिन पर चुनाव होना है। इसके अलावा सुरक्षा बलों और माओवादियों के बीच हो रही इस मुठभेड़ का असर आगामी चुनाव पर भी पड़ सकता है। जिसके लिए सरकार द्वारा सख्त रूख अपनाना पड़ेगा। यहां बता दें कि वर्तमान समय में भी मुठभेड़ वाले इलाके में फायरिंग चल रही है। इसके अलावा बताया जा रहा है कि पिछले 17 दिनों में माओवादियों द्वारा लगभग छह हमले किए जा चुके हैं। 

सरकार ने सौंपे राफेल विमान से संबंधित दस्तावेज

    

गौरतलब है कि देश के सुरक्षा बलों में तैनात जवान अपनी जान पर खेलकर भी लोगों की रक्षा करते हैं। बता दें कि छत्तीसगढ़ में हाल समय में कई माओवादी हमले भी हुए हैं। इसके अलावा एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 90 लोगों को चुनाव में व्यवधान डालने के प्रयास को सेना ने विफल कर दिया है। इसके अलावा माओवादियों ने प्रथम चरण के मतदान में भी कई स्थानों पर विस्फोट किया है। 

खबरें और भी   

सरकार ने सौंपे राफेल विमान से संबंधित दस्तावेज

एल्कोहल टेस्ट में फेल हुए एयर इंडिया के सीनियर पायलट का लाइसेंस ​हुआ नि​लंबित

बनारस के होटल में दोस्त की साली का चुंबन लेते नजर आए जिला परिषद सदस्य...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -