नहाने गए दो बच्चों की तालाब में डूबने से हुई मौत

आंध्र प्रदेश: श्रीकाकुलम में बुधवार दोपहर स्कूल से निकलने के बाद चारों पूजा का सामान लेने गांव के पास एक तालाब में गए। पूजा सामग्री लेने के बाद वे नहाने चले गए। वनज, सिरिशा और यमुना स्नान कर रहे थे और यशश्री थोड़ा अंदर चली गई।

यशश्री की बहन वनजा ने यह देखा और तुरंत तालाब के अंदर गई और लड़की को किनारे पर ले आई। उसने यमुना को बचाने की कोशिश की और उसके साथ पानी के भीतर चली गई। किनारे पर मौजूद बच्चे भाग गए और काफी देर तक बाहर नहीं आने पर परिजनों को मामले की जानकारी दी। उन्हें तुरंत 108 में श्रीकाकुलम रिम्स ले जाया गया। हालांकि, डॉक्टरों ने जांच की और पुष्टि की कि दोनों मर चुके हैं।

मामले की जानकारी मिलने पर लावेरू थाना प्रभारी एसआई राजेश व एचसी रामाराव ने गांव यतापेटा का दौरा कर तालाब का निरीक्षण किया। लावेरू मंडल क्षेत्र के यतापेटा गांव में बुधवार को दर्दनाक घटना में दो लड़कियां पेंटामणि वनजा (9) और वनुमु यमुना (9) डूब गईं। एसआई राजेश के मुताबिक लावेरू थाना प्रभारी पेंटामणि वंजा (9), वनुमु यमुना (9), पेंटामणि यशश्री और सिरीशा गांव के प्राथमिक विद्यालय में पढ़ रहे थे। इस बीच, माता-पिता और परिवार के सदस्यों ने वनजा और यमुना की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया। ग्रामीणों ने परिजनों से पूछा कि हादसा कैसे हुआ।

डेंगू से संदिग्ध मौत के बाद योगी आदित्यनाथ ने दिए ये आदेश

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से माधुरी दीक्षित से लेकर सोनू सूद तक सभी स्टार्स को लगा बड़ा झटका, कही ये बात

इसी महीने राजस्थान जाएंगे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत

Most Popular

- Sponsored Advert -