दो बच्चों की माँ ट्यूशन टीचर के साथ भागी
दो बच्चों की माँ ट्यूशन टीचर के साथ भागी
Share:

पटना: भागलपुर में मोजाहिदपुर में दो बच्चों कि माँ उसी के बच्चो को ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर के साथ भाग गई. प्रेम होने के लिए समय और मौका घर में ही मिला. पति के आने से पहले टीचर चला जाता था. यह सिलसिला कई महीने तक चला. दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए और एक दिन महिला अपने पति और बच्चों को छोड़कर टीचर के साथ फरार हो गई.

28 वर्षीय महिला अपने दो बच्चों और पति को ससुराल में छोड़ अपने प्रेमी संग फरार हो गई. जब इसकी जानकारी घरवालों को हुई तो इस संबंध में महिला के पति ने मोजाहिदपुर थाने में आवेदन दिया है. आवेदन में लिखा है कि उसके पड़ोस में रहने वाला रेयान नामक युवक प्राइवेट ट्यूशन पढ़ाता था. रेयान उसके बच्चों को भी ट्यूशन पढ़ाता था, उसी दौरान पत्नी की नजदीकियां उससे बढ़ी और सोमवार की सुबह उसकी पत्नी को साथ लेकर वह भाग गया.

पति ने आवेदन में बताया कि घरवालों को दोनों के संबंध की भनक लगी तो महिला को उस ट्यूशन टीचर से मिलने से मना किया गया. पति ने कहा कि मैंने पत्नी को कहा कि रेयान बच्चों को ट्यूशन नहीं पढ़ाएगा, यह सुनकर वह रेयान के साथ चली गई. पति ने बताया कि रेयान उसकी पत्नी से छह साल छोटा है और दोनों के बीच कुछ महीने से प्रेम-प्रसंग चल रहा था.

 

बिहार से किडनैप की गई बच्ची सकुशल मिली

बेटे की शादी में लालू की शिरकत पर फैसला आज

लालू की पेरोल की अर्जी मंजूर, शामिल होंगे बेटे की शादी में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -