इन दो प्लान में एयरटेल में 200 रुपये से कम में मिलेगी मुफ्त अनिलिमिटेड कॉलिंग
इन दो प्लान में एयरटेल में 200 रुपये से कम में मिलेगी मुफ्त अनिलिमिटेड कॉलिंग
Share:

एयरटेल अपने कस्टमर को कई प्रकार के बेहतरीन प्लान ऑफर करता है। प्लान की सूचि में कुछ ऐसे प्लान भी उपलब्ध हैं, जिनके दाम अधिक नहीं है, तथा उनमें कई प्रकार के लाभ दिए जाते हैं। आजकल COVID-19 संकट में हमें अधिक डेटा तथा कॉलिंग दोनों की उतनी ही आवश्यकता पड़ती है, जिससे हम घर रहकर अपने मित्रों, रिश्तेदारों के साथ बातें कर सकते हैं। यहां हम बात कर रहे हैं दो ऐसे प्लान की जिनका दाम 200 रुपये से कम होने के बाद भी 1 GB डेटा तथा फ्री कॉलिंग जैसे लाभ प्राप्त होते मिलते हैं। 

179 रुपये के प्लान में कई लाभ: Airtel के 179 रुपये के रिचार्ज पर कस्टमर्स को बहुत सारा डेटा दिया जाता है। इस सस्ते प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसमें डेटा प्लान के रूप में 2GB डेटा दिया जाता है। कॉलिंग के लिए 179 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड मुफ्त कॉलिंग दी जाती है। इसमें फायदे के तौर पर 300 SMS का बेनेफिट भी दिया जाता है। साथ ही इस प्लान के अडिशनल लाभों की बात करें तो इस 179 रुपये के रिचार्ज प्लान में कस्टमर्स को भारती AXA लाइफ की तरफ से 2 लाख रुपये का टर्म लाइफ इंश्योरेंस भी दिया जाता है। साथ-साथ इस प्लान में Free Hellotunes, Wynk Music तथा Airtel Xstream का सब्सक्रिप्शन भी प्राप्त होता है।

199 रुपये प्लान में डेली 1GB डेटा: Airtel के 199 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में कस्टमर को रोजाना 1GB का डेटा प्राप्त होता है। इस प्लान की वैधता 24 दिनों की है। कॉलिंग के तौर पर फोन में अनलिमिटिड कॉलिंग तथा हर दिन के लिए 100 SMS भी दिए जाते हैं। अडिशनल लाभ की बात करें तो इसमें कस्टमर को Free Hellotunes, Wynk Music तथा Airtel Xstream का एक्सेस दिया जाता है।

Whatsapp में जल्द ही आने वाला है एक और शानदार फीचर्स, जो करेगा चैट में बड़ा परिवर्तन

सैमसंग जल्द ही लेकर आने वाला है नए फीचर्स वाला ये स्मार्ट फ़ोन

MacBook Air, Macbook Pro समेत इस प्रोडक्ट की शुरू हुई बिक्री, जानिए क्या है फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -