दिल्ली में जबरदस्त सड़क हादसा, दो कारों के बीच टक्कर से लगी भीषण आग
दिल्ली में जबरदस्त सड़क हादसा, दो कारों के बीच टक्कर से लगी भीषण आग
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के द्वारका इलाके में बीते शनिवार देर रात करीब तीन बजे जबरदस्त सड़क हादसा हो गया। जी दरअसल यहाँ दो कारों के बीच हुई टक्कर में एक कार में भीषण आग लग गई और देखते ही देखते आग ने जोर पकड़ लिया। इस दौरान एयरबैग खुल गया। खबरें हैं कि इस भयानक हादसे में दो लोग घायल हुए हैं। हालाँकि वह खतरे से बाहर हैं। इस मामले में अब पुलिस जांच कर रही है।

बताया जा रहा है मौके पर पहुंचकर दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। इस मामले में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और जली हुई कार को कब्जे में लेकर पुलिस हादसे की वजहों को तलाशने में जुट गई है। खबरों के अनुसार स्विफ्ट कार में सवार दो युवक शराब के नशे में तेज गाड़ी चला रहे थे। इस हादसे के बाद वह मौके से फरार हो गए। इस मामले में पुलिस भागे गए युवकों की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है इसके लिए आसपास सड़क पर लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है।

वहीं पुलिस का कहना है कि जल्द ही युवकों को पकड़ लिया जाएगा। बताया जा रहा है इस घटना में किसी की जान नहीं गई है और घायल हुए दो लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। आप सभी को बता दें कि बीते बुधवार देर रात को भी दिल्ली के आरके पुरम के रिंग रोड के पास भयंकर सड़क हादसा हुआ था। इस दौरान तेज रफ्तार डंपर पर कार पलट गई थी, जिसमें पति और पत्नी की मौत हो गई थी। बस दौरान कार में दंपति की छह साल की मासूम बेटी थी जो बाल-बाल बची। वह पिछली सीट पर सो रही थी।

जानिए आखिर क्यों सऊदी अरब ने तब्लीगी जमात पर लगाया प्रतिबंध

क्या आप भी जीतना चाहते है हजारों रूपए का इनाम तो आज खेलें ये क्विज

VIDEO में कैद हुआ 'पहाड़ का भूत', देखकर उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -