दर्दनाक हादसा: अनियंत्रित बस रोडवेज से टकराई, 3 यात्रियों की हुई मौत

यूपी के अलीगढ़ जिले में शनिवार को दर्दनाक सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है। दुर्घटना में चार यात्रियों की जान चली गई है। जबकि 30 से अधिक लोग जख्मी हो गए हैं। घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जिनमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है। जंहा इस बात का पता चला है कि घटना लोधा थाना क्षेत्र के गांव करसुआ में हुई। अलीगढ़ की तरफ से आ रही हरियाणा रोडवेज बस का अगला पहिया अचानक फट गया। जिससे बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पार कर बिजली के पोल से टकराती हुई खैर की तरफ से आ रही हरियाणा रोडवेज से जा भिड़ी।

बस से टकराते ही बस में बैठे 50 से अधिक यात्रियों की चीख-पुकार मच गई। यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर खेतों में  कार्य कर रहे किसान एक साथ दौड़े और घायलों को बस से निकालकर इलाज उपचार के लिए अलीगढ़ भेजने लगे। मिली जानकारी के अनुसार तत्काल ही लोधा पुलिस को हादसे की जानकारी दी। लोधा पुलिस ने खेतों में काम कर रहे किसानों के सहयोग से सभी जख्मियों को इलाज के लिए जिला हॉस्पिटल मलखान सिंह भेजा। 

तीन की घटनास्थल पर जान चली गई है, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ा। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिला अस्पताल में 30 से अधिक घायल पहुंचे हैं। डीएम व एसएसपी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

बिहार में नाबालिग ने किया 10 वर्षीय बच्ची का बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने सभी कर्मचारियों को मुफ्त COVID-19 टीका प्रदान करने का किया एलान

बिहार जहरीली शराब मामले में 9 लोगों को होगी फांसी, सीएम नितीश बोले- यह एक सबक होगा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -