दो चलती बसों में आग, सामान छोड़ बस से कूंदे यात्री

जोधपुर : अलग-अलग घटनाओं में दो चलती यात्री बस में अचानक आग लग गयी. जिसमे यात्रियों का पूरा सामान जल कर खांक हो गया. हादसे में लोगो ने बस से कूद कूद कर अपनी जान बचायी.

पहली घटना पाली के पास की है. जहां एक यात्री बस उदयपुर से जोधपुर की और जा रही थी. बस में हादसे के वक़्त दो विदेशी यात्रियों सहित कुल 17 यात्री मौजूद थे. सुबह करीब 5 बजे पाली के निकर अचानक बस में आग लग गयी. बस में सभी यात्री सोये हुए थे. चालक की आवाज़ सुन कर सब उठ खड़े हुए. और आनन-फानन बस से बहार कूद कर अपनी जान बचाने लगे. दमकल विभाग ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया है. 

वही दूसरी घटना बालेसर के पास हाइवे की है. जहां एक यात्री बस में शनिवार दोपहर आग लग गयी. हादसे के वक़्त बस जोधपुर से रामदेवरा की और जा रही थी. बताया जा रहा है की बस में रखे गैस सिलेंडर से गैस लीकेज होने की वजह से आग लगी थी. हालाँकि मौका रहते सभी यात्री सकुशल बस से बहार निकल गए थे. 

दोनों हादसों में किसी भी तरह की जनहानि होने की खबर नहीं है. सभी यात्री वक़्त रहते सुरक्षित बस से बहार आ गए थे. वही दोनों घटनाओं में यात्रियों का बस में रखा सारा सामान पूरी तरह जाल कर खांक हो गया.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -