दो बस की रेस का वीडियो वायरल, ड्राइवरों का लाइसेंस निरस्त
Share:

कोयंबटूर. बस, ट्रक और बड़ी गाड़ियों के ड्राइवर के लापरवाही के किस्से सामने आते रहते है. अभी एक मामला सामने आया है जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह मामला है तमिलनाडु के कोयंबटूर का. इसमें दो बसों की रेस हो रही है. वीडियो में साफ साफ दिखाई दे रहा है कि इन ड्राइवरों ने लापरवाही सारे हदे पार कर बस में बैठे यात्रियों की जान खतरे में डाल दी थी.

वीडियो सामने आने कि बाद दोनों ड्राइवरों का लाइसेंस रद्द कर दिया है. इस दिल दहलाने वाली बस की रेस को एक मोटरसाइकिल सवार ने अपने कैमरे में कैद कर लिया, जिसके बाद गाड़ी के अंदर बैठे यात्रियों पर क्या गुजर रही होगी इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है. एक बस रोड पर तेजी से दौड़ रही है. उसी समय दूसरी बस उलटे साइड से फुल स्पीड में उसे ओवरटेक करके आगे निकल जाती है.

जिसके बाद दूसरा बस वाला रॉन्ग साइड पर जाकर उसे ओवरटेक करता है और इस क्रम में निर्माणधीन सड़क पर भी चढ़ा देता है. इस मामले में जिला प्रशासन के एक अधिकारी ने कहा कि नियमों के उल्लंघन पर कड़ी नजर रखने और उसे रोकने के लिए ट्रांसपोर्ट इंस्पेक्टरों की तैनाती की जाएगी. साथ ही यह भी चेतावनी दी है कि ट्रैफिक के नियमों का उल्लंघन करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़े 

ट्रैफिक के नाम पर इंदौर पुलिस की दादागीरी, सरेआम बुजुर्ग को पीटा

विशेष डिजाइन वाले ट्रक में हो रही गौ तस्करी पकड़ी

एजेंट के चंगुल में फंसी महिला, बेटी कर रही मां को भारत लाने की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -