गुड़गांव मे दो बिल्डिंग और एक मोबाइल टावर सीज़
गुड़गांव मे दो बिल्डिंग और एक मोबाइल टावर सीज़
Share:

गुड़गांव. कीर्ति नगर और राजीव नगर में प्लान का उल्लंघन कर बनाई जा रही दो बिल्डिंगें नगर निगम के दस्ते ने शुक्रवार को सील कर दीं. इसके अतिरिक्त अशोक विहार में बिना परमीशन लगा हुआ एक मोबाइल टावर सील किया गया है.

डीटीपी मोहन सिंह ने बताया कि कीर्ति नगर में करीब 300 गज में एक सात मंजिला कमर्शियल बिल्डिंग तैयार की जा रही थी. बिल्डिंग बायलॉज के नियमानुसार सात मंजिला इमारत का निर्माण नहीं किया जा सकता है. लोगों ने इसकी शिकायत सीएम विंडो पर की थी. जिसके बाद डीटीपी कार्यालय की इनफोर्समेंट टीम ने जांच में बिल्डिंग प्लान का उल्लंघन पाया और बिल्डिंग को सील कर दिया. इसके अलावा राजीव नगर में भी सीलिंग अभियान चलाया गया. यहां आयुध डिपो क्षेत्र के 900 मीटर दायरे में स्थित एक चार मंजिला कमर्शियल बिल्डिंग तैयार की जा रही थी. इसे भी सील कर दिया गया है. जेई अरुणदीप ने बताया कि अवैध रूप से चार मंजिला दुकानें बनाई गई थी.

वहीं अशोक विहार में बिना परमिशन के लगाए गए एक अवैध मोबाइल टावर को भी नगर निगम की टीम ने सील कर दिया. गौरतलब है कि मोबाइल टावर लगाने के लिए कंपनियों को नगर निगम से परमिशन लेनी होती है. मौका मुआयना करके और सुरक्षा जांच के बाद ही मोबाइल टावर लगाने की अनुमति दी जाती है. इसके लिए फीस भी निर्धारित की गई है. 

मेट्रो की नई मैजेंटा लाइन में यह चीज़ें होगी शामिल

बाबा के आश्रमों पर पुलिस का शिकंजा

एक महीने मे चौथी बार निकला अजगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -