बैंगलोर में तीन मंजिला इमारत ढही, बचाव अभियान जारी…

Jul 10 2019 11:07 AM
बैंगलोर में तीन मंजिला इमारत ढही, बचाव अभियान जारी…

पुलकेशी नगर में बुधवार सुबह निर्माणाधीन तीन मंजिला इमारत गिर गई। आपातकालीन टीमों ने मौके पर पहुंचकर सात लोगों को बचाया है। पीड़ितों को बॉरिंग और लेडी कर्जन अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। जैसे ही इमारत ढह गई, इससे आसपास की इमारत भी क्षतिग्रस्त हो गई, जहां से दो परिवारों को भी बचाया गया। टीम ने एक शव बरामद किया और संदेह जताया कि बगल के इमारत में रहने वाला एक परिवार अंदर फंसा हुआ है।

बीबीएमपी के पूर्वी क्षेत्र के मुख्य अभियंता बीएस प्रसाद ने कहा कि यह घटना चार साल पुरानी आवासीय इमारत, जिसमें आठ परिवार रह रहे थे, के नीचे धंसने के बाद करीब 2 बजे घटी। उन्होंने कहा, "तहखाने के फर्श के नीचे धरती धंसने के बाद अपार्टमेंट गिर गया। इसी तरह, पड़ोसी निर्माणाधीन अपार्टमेंट भी ढह गया।"

प्रसाद के अनुसार, दो व्यक्तियों को निर्माणाधीन इमारत से बचाया गया है। आवासीय भवन से, सभी आठ परिवारों को बचाया गया था। बचाव अभियान अभी भी जारी है। अधिकारियों को अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि दोनों इमारतों में कितने लोग रुके थे। स्थानीय पुलिस, अग्निशमन सेवा के कर्मचारी, एनडीआरएफ और कर्नाटक सिविल डिफेंस की टीमें घटनास्थल पर हैं और फंसे हुए लोगों को बचाने की कोशिश कर रही हैं।

टेरर फंडिंग केस : NIA ने बढ़ाई आसिया की मुश्किलें, घर को किया सीज

मुंबई पहुंचे कांग्रेस के शिवकुमार, होटल में जाने पर अड़े

Batla House : पुलिस की वर्दी में धांसू दिखें जॉन, देखें नया पोस्टर