कोरोना से दो BSF जवानों की मौत, सुरक्षाबलों में संक्रमण फैलने से त्रिपुरा में हड़कंप
कोरोना से दो BSF जवानों की मौत, सुरक्षाबलों में संक्रमण फैलने से त्रिपुरा में हड़कंप
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के कारण गुरुवार को BSF के दो जवानों की मौत हो गई. वहीं कुल 41 नए मामले भी दर्ज किए गए हैं और अब तक कुल 191 बीएसएफ जवान संक्रमित हो चुके हैं. डायरेक्टर जनरल ने इन जवानों की मृत्यु पर दुख जाहिर किया है. अधिकतर जवान पुलिस के साथ कानून व्वयस्था ड्यूटी पर तैनात थे.

बताया जा रहा है कि अधिकतर जवान असिम्प्टोमैटिक थे, यानी उनमें पहले कोरोना के कोई लक्षण नज़र नहीं आई थे. जो भी इन जवानों के संपर्क में आये थे  उनको क्वारंटीन कर दिया गया है. साथ ही BSF , कोरोना को लेकर जारी किए गए सारे दिशा-निर्देशों का पालन कर रहा है. बता दें कि देश के विभिन्न राज्यों में बीएसएफ के जवानों में कोरोना के संक्रमण पाए जाने के बाद उन्हें अस्पतालों में एडमिट करा दिया गया है. बुधवार को राजस्थान के जोधपुर से BSF के 30 जवानों के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर आई थी. बता दें कि ये जवान दिल्ली में तैनात थे और उन्हें जोधपुर स्थित आइसोलेशन सेंटर में रखा गया था.

वहीं, कोरोना मुक्त होने के बाद बुधवार रात त्रिपुरा में कोरोना के एक साथ सबसे ज्यादा मामले सामने आए थे. 22 बीएसएफ जवानों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद त्रिपुरा पूर्वोत्तर में सबसे अधिक कोरोना के मामलों वाला राज्य बन गया है. इतनी बड़ी संख्या में जवानों के संक्रमित मिलने पर राज्य सरकार ने बीएसएफ से इसकी जांच करने के निर्देश दिए हैं. 

जानना चाहते हैं अपने PF अकाउंट का बैलेंस ? बस इस नंबर पर करना होगा मिस कॉल

अब आपके घर तक शराब पहुंचाएगा Zomato, जल्द शुरू हो सकती है सर्विस

लॉकडाउन ने तोड़ी UBER की कमर, 3700 कर्मचारियों को बाहर निकालेगी कंपनी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -