बच्ची को कोरोना का डर दिखाकर कर दिया रेप

Jul 04 2020 02:00 PM
बच्ची को कोरोना का डर दिखाकर कर दिया रेप

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले का है और चौकाने वाला है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत कोरोना वायरस का भय दिखाकर सात वर्षीय बालिका से बलात्कार किया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इस घटना के मामले में दो नाबालिगों को हिरासत में ले लिया है.

वहीं जिले के पुलिस अधिकारियों ने बीते शुक्रवार को इस मामले में बताया गया है कि, 'जिले के मरवाही थाना क्षेत्र के एक गांव में सात वर्षीय बालिका से बलात्कार के मामले में पुलिस ने दो नाबालिगों को हिरासत में लिया है.' इस मामले में मरवाही थाना के प्रभारी सुनील कुमार ने बात की और कहा कि 'एक जुलाई की देर रात बालिका की मां ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी सात वर्षीय बेटी दोपहर में लकड़ी एकत्र करने जंगल की तरफ गई थी.'

इसी के साथ आगे यह बताया गया है कि, 'जंगल से वापस आने के बाद उसने बताया कि दो नाबालिग लड़कों ने उसे रास्ते में घेर लिया और कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई है और उसे इलाज की जरूरत है.' इसी के साथ यह भी बताया गया है कि बालिका की मां ने पुलिस से कहा कि इलाज के बहाने दोनों लड़के बच्ची को एक आरोपी के घर ले गए और वहां उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया.

कहीं आपके किचन का नमक 'नकली' तो नहीं ? दिल्ली पुलिस ने पकड़ी बड़ी खेप

10वीं की छात्रा को उठा ले गए बदमाश और किया घिनौना काम

लॉकअप में युवक ने लगाई फांसी