'सोनिया गांधी नहीं, बल्कि वसुंधरा राजे हैं सीएम गहलोत की नेता...', राजस्थान कांग्रेस में फिर मची रार !
'सोनिया गांधी नहीं, बल्कि वसुंधरा राजे हैं सीएम गहलोत की नेता...', राजस्थान कांग्रेस में फिर मची रार !
Share:

जयपुर: राजस्थान कांग्रेस में एक बार फिर से दिग्गज नेताओं में तलवारें खींच गई हैं। राज्य कांग्रेस के जारी अंदरूनी कलह खुलकर सबके सामने आ गई है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट और सूबे सीएम अशोक गहलोत की बीच जंग अब और उग्र होती नज़र आ रही है। इसी क्रम में आज मंगलवार (9 मई) को सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री गहलोत पर बड़ा हमला बोला है। इसके साथ पायलट ने अजमेर से जयपुर तक 5 दिन की पदयात्रा निकालने की भी घोषणा की है।

 

रिपोर्ट के अनुसार, पायलट ने मुख्यमंत्री गहलोत के धौलपुर में दिए गए बयान पर करारा पलटवार किया है। सचिन पायलट ने जयपुर में मीडिया से बात करते कहा कि, मैंने सीएम अशोक गहलोत का धौलपुर का भाषण सुना, उसे सुनकर ऐसा लगता है कि जैसे उनकी (गहलोत की) नेता सोनिया गांधी नहीं, बल्कि वसुंधरा राजे सिंधिया हैं। एक ओर यह कहा जा रहा है कि हमारी सरकार को गिराने का कार्य भाजपा कर रही थी, दूसरी ओर कहा जाता है कि गहलोत सरकार को बचाने का काम पूर्व सीएम वसुंधरा राजे कर रही थी। जो विरोधाभास है इसको समझना चाहिए। आप (गहलोत) कहना क्या चाहते हैं, आपको स्पष्ट करना चाहिए.

 

पायलट ने सीएम गहलोत को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, ”मुझे काफी कुछ कहा गया कोरोना, गद्दार आदि। मैं ढाई वर्ष से यह सब सुन रहा था, मगर हम चुप थे, क्योंकि हम अपनी पार्टी को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते थे, किन्तु अपने ही विधायकों और नेताओं को बदनाम करना और भाजपा का गुणगान करना मेरे समझ से परे है।' सचिन पायलट ने घोषणा की है कि, वो 11 मई को अजमेर से एक यात्रा निकालूंगा। लोगों के बीच जाकर जनता की आवाज सुनूंगा और उनके मुद्दों को उठाऊंगा।  

'The Kerala Story बनाने वालों को फांसी देनी चाहिए..', शरद पवार के करीबी जितेंद्र आव्हाड का विवादित बयान

'जब रामभक्तों पर गोली चलाने वालों को वोट मिलता है, तो समाज में खराब सन्देश जाता है..', अयोध्या में गरजे सीएम योगी'

PM मोदी के नाम पर बिहार की जनता ने बेकार लोगों को सांसद बना दिया': प्रशांत किशोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -