कुमारस्वामी से मिले दो भाजपा विधायक, क्या कर्नाटक में फिर पलटेगा पासा ?
कुमारस्वामी से मिले दो भाजपा विधायक, क्या कर्नाटक में फिर पलटेगा पासा ?
Share:

बंगलोर: कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दो विधायकों के पूर्व सीएम कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद एक बार फिर प्रदेश में सियासी संकट गहराता दिखाई दे रहा है. भाजपा के MLA उमेश कट्टी और गोलहट्टी शेखर ने मंगलवार को देर रात कुमारस्वामी से मुलाकात की है. इसके बाद बुधवार को दोनों MLA कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम सिद्धारमैया से मुलाकात करना चाहते थे, किन्तु उन्हें इसके लिए वक़्त नहीं दिया गया.

सूत्रों की मानें तो भाजपा के उमेश कट्टी और गोलहट्टी शेखर ने कुमारस्वामी से मिलने के दौरान कर्नाटक के वर्तमान सियासी हालात और छाए हुए राजनितिक संकट पर चर्चा की. हाल ही में कर्नाटक में मंत्रिमंडल का विस्तार किया गया था, जिसमें दलबदलू नेताओं को सीएम बीएस येदियुरप्पा ने अपने कैबिनेट में शामिल किया था. भाजपा के पुराने नेताओं को इसमें स्थान नहीं मिल सका था, जिसके चलते अब वे बगावत का रुख अपनाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

कर्नाटक सरकार में मंत्री पद न दिए जाने को लेकर भाजपा के ही विधायकों ने सीएम बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बताया जा रहा है कि भाजपा सरकार में कांग्रेस से आए बागियों को मंत्री बनाने पर पार्टी के भीतर असंतोष पैदा होता दिखाई दे रहा है. सूत्रों की मानें तो भाजपा के विधायकों की उनकी वर्षों की सेवा की अनदेखी की गई और उनकी कीमत पर कांग्रेस के बागियों को मंत्री पद दिया गया.

ममता बनर्जी ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- 'केंद्र सरकार के दबाव ने ली कई लोगों की जान...'

वार्ताकारों को जबाव देंगे शाहीन बाग़ के लोग, ट्रेनिंग देने आगे आई तीस्ता

यूपी की विधानसभा में गरजे सीएम योगी, कहा - रामभक्तों पर गोली चलाने वाले हमसे सवाल कर रहे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -