राजस्थान में दो बड़े भाजपा नेता गिरफ्तार, गहलोत सरकार को गिराने की साजिश करने का आरोप
राजस्थान में दो बड़े भाजपा नेता गिरफ्तार, गहलोत सरकार को गिराने की साजिश करने का आरोप
Share:

जयपुर: राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार को कथित रूप से अस्थिर करने की कोशिशों के मामले में भाजपा नेताओं का नाम उजागर हुआ है. राजस्थान पुलिस ने इस मामले में देर रात कार्रवाई करते हुए दो भाजपा नेताओं कोहिरासत में लिया था. पूछताछ के पश्चात राजस्थान स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) ने दोनों नेताओं को अरेस्ट कर लिया है.

रिपोर्ट के अनुसार, राजस्थान में विधायकों की हॉर्स ट्रेडिंग मामले में ब्यावर के दो भाजपा नेताओं का नाम प्रकाश में आया है. इन नेताओं का नाम भरत मालानी और अशोक सिंह बताया गया है . इन्हें ब्यावर उदयपुर से स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने अरेस्ट किया है. राजस्थान SOG के अनुसार, मालानी की कॉल रिकॉर्डिंग से खुलासा हुआ है कि विधायकों को खरीदने का प्रयास किया जा रहा है. इस खुलासे के बाद SOG ने भरत मालानी को कस्टडी में ले लिया था, बाद में उन्हें अरेस्ट कर लिया गया. अभी जयपुर में उनसे पूछताछ की जा रही है. भरत मालानी राजस्थान भाजपा में कई बड़े पदों पर रह चुके हैं.

आपको बता दें कि राजस्थान में गहलोत सरकार गिराने की कोशिशों को लेकर स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने मामला दर्ज किया है. प्राथमिकी के अनुसार, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप को कुछ फोन नंबरों की रिकॉर्डिंग के दौरान खुलासा हुआ कि अशोक गहलोत सरकार को गिराने का षड्यंत्र रचा जा रहा है. प्राथमिकी के मुताबिक, ऐसी बात फैलाई जा रही है कि राजस्थान में सीएम अशोक गेहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट में विवाद चल रहा है. ऐसे में कुछ ताकतें निर्दलीय और कांग्रेस के विधायकों को तोड़कर गहलोत सरकार को गिराने की कोशिश कर रही हैं.

जानें क्या है "सौर एपेक्स", 100 साल के जीवन में कर लेंगे 122,640,000 मील की यात्रा

सिंगापुर में दोबारा सत्ता में आई PAP, 93 सीटों में से 83 पर दर्ज की प्रचंड जीत

चाइल्ड ट्रैफिकिंग को लेकर बड़ा खुलासा, सामने आया चौकाने वाला सच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -