BMW अगले साल भारत में लांच करने वाली है अपनी दो बाइक्स
BMW अगले साल भारत में लांच करने वाली है अपनी दो बाइक्स
Share:

जर्मन की वाहन निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू जो अपने शानदार उत्पादों के लिए जानी जाती है. साथ ही बीएमडब्ल्यू भारत में एक ऐसा लोकप्रिय ब्रांड बन गया है, जिसके वाहनों को ज्यादा पसंद किया जाता है. ऐसे में जानकारी मिली है कि बीएमडब्ल्यू भारत में अपनी दो नई बाइक्स को लांच करने की योजना बना रही है. इनके बारे में कहा गया है कि इन्हे अगले साल लांच किया जायेगा. इनमे BMW G 310 R और BMW G 310 GS शामिल है. इनकी कीमत की बात करे तो BMW G 310 R की कीमत केटीएम 390 ड्यूक बाइक की कीमत के आसपास हो सकती है. 

इस बाइक की कीमत केटीएम बाइक से कुछ अधिक होगी जिसमे कहा जा रहा है कि भारत में इसकी कीमत 2.5 लाख से 2.75 लाख रुपये के आसपास हो सकती है. जिसे 2018 की दूसरी छमाही में भारत में इसे लांच किया जायेगा. इन दोनों बाइक के फीचर्स को लेकर भी जानकरी सामने आयी है.

नई बाइक BMW G 310 R में 313 सीसी का 4 स्ट्रोक सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है जो 34 बीएचपी का पावर और 28.4 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है. वही MW G 310 GS में भी इसी प्रकार का इंजन दिया जायेगा. भारत में इन दोनों बाइक्स को लोगो द्वारा ज्यादा पसंद किये जाने की उम्मीद है. जिन्हे जल्दी ही लांच कर दिया जायेगा. 

Auto Expo 2018 में हिस्सा नहीं लेंगी ये कंपनियां

मुंबई में दिनदहाड़े सगी बहनों के साथ चलते ऑटो में छेड़छाड़

इनकम टैक्स का छापा, टॉयलेट से 3 किलों सोना और 7 करोड़ से ज्यादा कैश बरामद

महिंद्रा ने सितंबर में बेचीं सबसे ज्यादा स्कॉर्पियो

BMW ने भारत में लांच किया मिनी JCW का प्रो वैरिएंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -