अज्ञात वाहन की टक्कर में दो बाइक सवारों की मौत

May 14 2018 11:28 PM
अज्ञात वाहन की टक्कर में दो बाइक सवारों की मौत

एक शादी समारोह से लौट रहे दो बाइक सवार व्यक्तियों को एक अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे दोनों व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में एक युवक के घायल होने की भी जानकारी है. जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बाराबंकी के कोठी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत जहानाबाद मजरे उस्मान पुर से रविवार की रात को सरवन पुत्र रामखेलावन की बारात गुजरन पुरवा थाना जैदपुर गई थी. रात को शादी समारोह में शामिल होकर आ रहे रात्रि करीब 11:20 के आसपास बाईक से अनरूद्ध (30) प्रमोद (26) देशराज (32) लौट रहे थे. इस दौरान कोठी जैदपुर मार्ग पर शिवालापुरवा व जहानाबाद के मध्य पुलिया के पास किसी अज्ञात वाहन की जोरदार टक्कर से मौके पर प्रमोद व देशराज की मौत हो गई.

आपको बताते चलें कि जैसे ही इसकी सूचना ग्रामीणों ने देश राज व प्रमोद के घर पर दी वैसे ही प्रमोद व देशराज के घर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल होने लगा। देशराज के दो छोटे-छोटे बच्चे है जिनका नाम अंशु आयु करीब 10 वर्ष अनसूया आयु करीब 6 वर्ष व प्रमोद का पुत्र 6 माह का है इन बच्चों का लालन पोषण इन्हीं दोनों लोगों के ऊपर था जिनकी परिवारिक स्थिति काफी दयनीय बताई जा रही है। जो शादी पार्टियों में जाकर कैटर्स का काम किया करते थे.

ग्रामीणों ने इसकी सूचना 108 एम्बुलेन्श व कोठी पुलिस को दी सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने जख्मी को जिला हॉस्पिटल के लिए ले गई जिसका इलाज जिला हॉस्पिटल में चल रहा है जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उधर कोठी पुलिस ने मृतक देशराज व प्रमोद के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वही कोठी थाना अध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप रावत का कहना है कि सूचना प्राप्त हुई है मुकदमा दर्ज कर उचित कार्यवाही की जाएगी.

 

खाई फिर बनी मौत का कारण, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

हाई कोर्ट ने निकाली 10वीं-12वीं पास के लिए वैकेंसी, 34 हजार रु मिलेगी सैलरी

म.प्र बोर्ड के परीक्षा परिणाम घोषित, देखें टॉपर्स की लिस्ट