WWE रॉयल रम्बल के लिए चैंपियनशिप के दो बड़े मैचों का ऐलान हुआ

Jan 19 2020 04:58 PM
WWE रॉयल रम्बल के लिए चैंपियनशिप के दो बड़े मैचों का ऐलान हुआ

 WWE इस वक्त पूरी तरह से अपने अगले पेपर व्यू Royal Rumble की तैयारियों में जुटा हुआ है. WWE के वीकली शो मे इस वक्त पूरी तरह से इसका बिल्डउप जारी रखा है और इसी के चलते इस हफ्ते SmackDown मे इस पेपर व्यू के लिए दो और बड़े मैचो का ऐलान कर दिया गया है. WWE ने SmackDown में ऐलान हुआ कि Royal Rumble में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली ने अपने खिताब को लेसी इवांस के खिलाफ डिफेंड करने वाली है, और शॉर्टी जी सिंगल्स मैच में शेमस का सामना करेंगे.

बेली और साशा बैंक्स की फ्यूड काफी वक्त से लेसी इवांस के चल रही है. इस हफ्ते SmackDown मे बेली और लेसी इवांस के बीच नॉन टाइटल मैच हुआ जिसमे इवांस ने जीत हासिल की और इस मैच के थोड़ी देर बाद ही WWE ने इनके बीच Royal Rumble के लिए चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया.

बता दे की शॉर्टी जी और शेमस के बीच मैच का ऐलान SmackDown के दौरान दोनो के बीच एक बैकस्टेज सैगमेंट के बाद हुआ. दो हफ्ते पहले शेमस ने वापसी करते शॉर्टी जी पर हमला किया था. इस हफ्ते SmackDown मे बैकस्टेज शॉर्टी उसी बारे मे इंटरव्यू दे रहे होते तभी शेमस आ जाते है और दोनो के बीच बहस होती है, इसके बाद शॉर्टी पर हमला कर देते है. इसी को देखते हुए WWE ने इनके बीच मैच का ऐलान किया है.

इस पहलवान ने स्वर्ण पदक से की साल की शुरुआत, अमेरिका के पहलवान को दी करारी मात

इस खिलाड़ी ने वकालत छोड़ थाम ली पिस्टल, फिर पदक पर लगाया निशाना

ओलंपिक की तैयारी कर रहे खिलाड़ियों के लिए बड़ी खबर, एनआइएस ने डाइट के लिए रखे शेफ व न्यूट्रीशनिस्ट